दंगल गर्ल के बॉलीवुड से दूरी की बात कोरी अफवाह, मैनेजर ने कहा हैक हुआ है जारा का अकाउंट

रविवार को दंगल फेम गर्ल जायरा वसीम के बारे खबर थी की उन्होनें मजहबी कारणों से बॉलीवुड को अलविदा कह दिया है, पर इतनी छोटी सी उम्र में बॉलीवुड के चमकते सितारे का अचानक यू टूट कर बिखरना किसी को रास नहीं आया इसलिए खबर को 24 घंटें पूरे भी नहीं हुए थे कि खबर आने लगी जायरा वसीम ने बड़े पर्दे को अलविदा नहीं कहा है बल्कि उनका सोशल अकाउंट हैक कर लिया गया है,

इस मामले में अब उनके मैनेजर सामने आए हैं और उनका कहना है कि जायरा वसीम का यह फैसला नहीं है, उनका सोशल मीडिया एकाउंट हैक हुआ है जिससे यह पोस्ट लिखी गई है.

हालांकि उनके मैनेजर का कहना है कि सोशल मीडिया एकाउंट के हैक होने के संबंधी में अभी कोई लीगल शिकायत नहीं दर्ज कराई गई है लेकिन फेसबुक और ट्विटर को इस बारे में जानकारी दे दी गई है.

बता दें कि जायरा वसीम ने यह कहते हुए बॉलीवुड से दूरी बनाने का फैसला किया था कि बॉलीवुड के चलते वह धर्म के रास्ते से दूर हो रही हैं.

जायरा ने आगे लिखा- ‘मैं लगातार अपने काम से जुड़ी रही लेकिन मेरा ईमान, मेरे रिलेशनशिप और मेरा धर्म मुझे धमकाता रहा, फिर भी मैंने इन चीजों को दरकिनार किया और अपने काम में लगी रही. हालांकि यह मुझे अफेक्ट करता रहा. मैं खुद को दिलासा देती रही कि मैं जो कर रही हूं वह सही है लेकिन मेरी बरकत रुक गई. बरकत मतलब जहां खुशी है, क्वॉलिटी है और आर्शीर्वाद है. मैं फोकस कर रही थी’

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help