आप की लोकसभा चुनाव को लेकर बैठक में विश्वास- अलका की नो एंट्री

politics,state,aam aadmi party, AAP, aap government, delhi government,ARVIND kejriwal,new-delhi-city-politics, delhi politics दिल्ली न्यूज, हिंदी न्यूज, delhi t kumar visvash, arvind kejriwal, aam aadmi party, AAP, कुमार विश्वास, आप नेता ,News,National News New Delhi City Delhi hindi news, AVM news

5 राज्यों के विधानसभा चुनावों के बाद अब 2019 के लोकसभा चुनाव की तैयारियों में सभी राजनीतिक पर्टीयों ने अपनी अपनी कमर कस ली है. इसी चुनाव अभियान के तहत आम आदमी पार्टी (AAP) के अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल ने अपने आवास पर आम आदमी पार्टी की राष्ट्रीय परिषद की बैठक की जा रही है.
जिसमें हाल ही मेंआप से निकाली गई चांदनी चौक की विधायक अलका लांबा और AAP नेता कुमार विश्वास को इस बैठक में शामिल नहीं किया गया है.

बता दें कि इस बैठक का मकसद तीन राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में रही पार्टी की स्थिति और आगामी लोकसभा चुनाव में पार्टी की स्थिति पर मंथन करना है . सुत्रों की माने तो खबर हैं कि पार्टी ने इस बैठक में शामिल होने के लिए अलका और विश्वास ने को सूचना ही नहीं दी थीं. इस बाबत अलका ने भी कहा है कि उन्हें पार्टी के सभी व्हाट्सएप ग्रुप से निकाला जा चुका है, इसलिए भी उन्हें बैठक के बारे में जानकारी नहीं है. बिना बुलाए बैठक में जाना मैंने उचित नहीं समझा, इसलिए नहीं जा रही हूं.

वहीं दूसरी तरफ से इस बाबत कुमार विशवास अपने ब्यान देने के लिए उपस्थित नहीं हो पाएं है. जिसके बाद में कयास लगाएं जा रहें है कि कुमार ने पार्टी से काफी हद तक दूरी बना ली हैं.

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help