चुनावों के माहौल में पश्चिम बंगाल में मिली बीजेपी कार्यकर्ता की लाश

West Bengal, BJP worker Sisupal Sahis hanging, Purulia, Police investigation, Bjp leader

मंगलवार को पश्चिम बंगाल में हुए भारी मतदान के साथ साथ आज यहां से एक बीजेपी कार्यकर्ता की मौत की खबर मिली है, जिसमें कार्यकर्ता का शव पेड़ से लटका हुआ मिला. बीजेपी कार्यकर्ता की लाश मिलने से इलाके में तनाव का माहौल हैं. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है. तनाव को देखते हुए इलाके में पुलिस बल तैनात कर दिया है.

मामला पुरुलिया के अरशा थाना क्षेत्र स्थित सेनाबाना गांव  का है जहां गुरुवार सुबह भाजपा युवा मोर्चा के सदस्य की लाश एक पेड़ से लटकी पाई गई. मृतक की पहचान 22 वर्षीय शिशुपाल साहिस के रूप में हुई है. अपने कार्यकर्ता की लाश की खबर से स्थानीय बीजेपी कार्यकर्ताओं ने दावा किया है कि मृतक भाजपा कार्यकर्ता शिशुपाल साहिस बीजेपी युवा मोर्चा का सदस्य था. उसके पिता भाजपा शासित शिरकाबाद ग्राम पंचायत के उपप्रधान हैं. जिले के बीजेपी कार्यकर्ताओं में शिशुपाल की मौत से रोष व्याप्त है.

पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है. पंचनामे के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. अब पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि मामला हत्या का है या आत्महत्या का.

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help