विक्की कौशल फिर दिखेंगे मेघना गुलजार की बॉयोपिक में

meghna gulzar, sam manekshaw, vicky kaushal

बड़े पर्दे पर अपने निर्देशन से फिल्मी दुनिया में खुद की पहचान बनाने वाली राखी और मशहूर शायर गुलजार की बेटी मेघना गुलजार ने हमेशा से फिल्मी दुनिया में कुछ अलग करने की ठानी है उन्होनें राजी और तलवार जैसी सरीखी फिल्में देकर इंडस्ट्री  में अपने निर्देशन का लोहा मनवाया है. जिसके साथ ही मेघना एक बार फिर से इंडस्ट्री में एक नया प्रयोग करने जा रही है, इस बार यह प्रयोग वह उरी फेम विक्की कौशल के साथ करने का मन बना रहीं है,

meghna gulzar, sam manekshaw, vicky kaushal

सुत्रों की माने तो मेघना जल्द पहले एयर फील्ड  मार्शल आरएसए मानेक शॉ पर बॉयोपिक बनाने जा रहीं है, यह फिल्म पूरी तरह से बॉयोपिक नहीं होगी. पर इसमें एयर फील्ड मार्शल के जीवन के सभी महत्वपूर्ण हिस्से होंगे.   बता दें कि वह विक्की कोशल को लीड रोल में लेने के मूड में है. जिसकी निर्माता कंपनी रॉनी स्क्रूवाला है. मेघना गुलजार ने इस फिल्म के बारे में कहा, ‘हम फिल्म का ड्राफ्ट पूरा करने के बाद एक्टर (विक्की कौशल) से बात करना चाहते हैं.

meghna gulzar, sam manekshaw, vicky kaushal

एक दिन मैंने विक्की को फोन किया जो मेरी लोकेशन के पास में ही था. मैंने उसे कॉफी पर बुलाया. हमने फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के बारे में बात की. वो उसी समय अमेरिका जाने वाला था और उसने मुझसे कहा कि वो स्क्रिप्ट नहीं पढ़ना चाहता और वो ये फिल्म करेगा, लेकिन मैंने उससे गुजारिश की कि वो पहले इसे पढ़ ले और फिर मुझे कॉल करे. उसे वो कहानी बहुत पसंद आई. बता दें कि आज 11 वीं एसएच मानेक शॉ की पुण्यतीथी है जिसपर मेघना ने अपनी फिल्म की पहला लुक जारी किया है जिसमें विक्की कौशल एयर फील्ड मार्शल की भूमिका में दिख रहे है.

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help