सरदार उधम सिंह के रुप में जल्द ही नजर आएंगे विक्की कौशल

film Uri, Vicky Kaushal, Sardar Udham Singh, udham singh, film uri

भारत के स्वतन्त्रता संग्राम के महान सेनानी एवं क्रान्तिकारी सरदार उधम सिंह बन रही शूजित सरकार की फिल्म की शूटिंग शुरु हो चुकी है, बता दें कि इस फिल्म में ‘उरी’ की सफलता के अभिनेता विक्की कौशल है ,जो  इन दिनों ‘सरदार उधम सिंह’ की शूटिंग में बिजी हैं.

गौरतलब है कि शूजित सरकार डायरेक्शन में बनी फिल्म को रितेश शाह और शुभेंदू भट्टाचार्या ने लिखा है. आज फिल्म से विक्की कौशल का लुक रिवील कर दिया गया है. उनके चेहरे पर चोट का निशान भी नजर आ रहा है. लॉन्ग कोट में नजर आ रहे विक्की कौशल हाथों में ब्लैक कलर की टोपी को पकड़े हुए नजर आ रहे हैं.

film Uri, Vicky Kaushal, Sardar Udham Singh, udham singh, film urifilm Uri, Vicky Kaushal, Sardar Udham Singh, udham singh, film uri

उधम सिंह की इस बॉयोपिक फिल्म को रॉनी लाहिरी प्रोड्यूस करेंगे. जिसकी शूटिंग अगले महीने से शुरू होगी लेकिन इस फिल्म को देखने के लिए आपको 2020 तक का इंतजार करना होगा. फिलहाल इस फिल्म से अन्य स्टारकास्ट के नामों से घोषणा नहीं  हुई है.

बता दें कि यह फिल्म साल 1919 में हुए जलियावाला बाग हत्याकांड का बदला लेने के लिए उधम सिंह ने गोली चलाने का आदेश देने वाले माइकल ओ डायर का कई साल पीछा करके उसे उसी के घर में घुसकर मारा था. उधम सिंह का जन्म 26 दिसंबर 1899 को पंजाब के संगरूर जिले के सुनाम गांव में हुआ था.

बता दें कि शूजित सरकार से पहले भी क्रान्तिकारी सरदार उधम सिंह पर बनी है जो साल 2000 में आई थी ,जिसका निर्देशन चितरार्थ ने किया था, जिसके बाद इसे राष्ट्रीय फिल्म अवार्ड में बेहतरीन निर्देशन के लिए नरगिस अवार्ड से नवाजा गया था ,

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help