नोएडाः 25 हजार रुपये का इनामी बदमाश गिरफ्तार

नोएडा, Noida, STF, Arrest, Crime, Crime News, Uttar Pradesh

दोहरे हत्याकांड के मामले में फरार चल रहे हैं 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश को थाना सेक्टर 39 पुलिस ने बुधवार को एक मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है. बदमाश के पास से पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त पिस्टल भी बरामद की है.

नगर पुलिस अधीक्षक सुधा सिंह ने बताया कि छह दिसंबर 2018 को सेक्टर-46 के पास जनपद फिरोजाबाद के रहने वाले अनिल व हरीनाथ नामक दो लोगों की ताबड़तोड़ गोली चलाकर सरेआम हत्या कर दी गई थी. एसपी ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने आठ दिसंबर 2012 को सूरज व प्रेम प्रभाकर नामक दो लोगों को गिरफ्तार किया था, जबकि टीटू सहित पांच लोग इस मामले में फरार चल रहे थे.

एसपी ने बताया कि बुधवार तड़के एक पुलिस मुठभेड़ के दौरान थाना सेक्टर-39 पुलिस ने टीटू को गिरफ्तार किया. उसके पास से पुलिस ने एक पिस्टल बरामद की है, जो हत्या में प्रयुक्त हुई थी. उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि यह हत्या पुरानी रंजिश के चलते हुई थी. दोनों पक्षों ने जनपद फिरोजाबाद में एक दूसरे पक्ष के लोगों की हत्या की थी. हत्या का बदला लेने के लिए ही दोहरा हत्याकांड हुआ था.

उन्होंने बताया कि टीटू की गिरफ्तारी पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गौतम बुद्ध नगर के जरिए 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था.

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help