यूपी हुआ शर्मसार, दादरी में दो महिलाओं के साथ कथित दुष्कर्म

Rape with girl,Rape in Noida,Uttar Pradesh,Delhi ncr,Noida rape,युवकी से रेप,नोएडा में रेप,क्राइम इन नोएडा,16 साल की लड़की से रेप, bhiwani-state,news,state,Misdeed, Misdeed with women in Charkhi dadri, Womens Video Viral, crime against women, Noida crime, दुष्कर्म, महिला के खिलाफ अपराध, नोएडा समाचार,News,National News hindi news,AVM news

देश की राजधानी हो या किसी भी राज्य की महिलाएं कही भी सुरक्षित नहीं रह गई है, उत्तर प्रदेश में जनपद गौतम बुद्ध नगर के थाना दादरी क्षेत्र में नशीला पदार्थ पिला कर दो महिलाओं के साथ कथित दुष्कर्म के बाद उनका विडियों बनाकर ब्लैकमेल करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

बता दें कि यह मामला गत 20 अक्टूबर का है पर आरोपी के ब्लैकमेल करने के बाद पीडित महिला ने मामले को दादरी थाने में दर्ज करवाया है, जिसके बाद मामलें पर संज्ञान करते वक्त थाना दादरी के प्रभारी निरीक्षक राम सेन सिंह ने सोमवार को बताया कि दादरी के मोहल्ला मेवातीयान निवासी एक महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि फुरकान नामक व्यक्ति ने गत 20 अक्टूबर को नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ बलात्कार किया तथा उसका अश्लील वीडियो बना लिया.

महिला का आरोप है कि अश्लील वीडियो को लेकर फुरकान ने उसे ब्लैकमेल किया और कई बार उससे बलात्कार किया. थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आज फुरकान को गिरफ्तार कर लिया. व महिला को डॉक्टरी जांच के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है.

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help