जमाल खशोगी की हत्या के टेप को जरुर सुने ट्रंपः सीनेटर

न्यूयॉर्क, अमेरिकी सीनेटर, डियान फीनस्टीन, राष्ट्रपति, डोनाल्ड ट्रम्प, पत्रकार, जमाल खशोगी, मर्डर, टेप्स, सुनो, सऊदी क्राउन, प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान, हत्या, जिम्मेदार, New York, American Senator, Diane Feinstein, President, Donald Trump, Journalist, Jamal Khashogi, Murder, Tapes, Listen, Saudi Crowning prince, Foriegn Hindi News, News in Hindi,AVM News

साउदी अरब के न्यूज चैनल के एडिटर इन चीफ जमाल खशोगी की साउदी दूतावास में रहस्मय मौत पर अमरीकी सीनेटर डियाने फीनस्टीन ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प से साउदी क्राउनिंग प्रिंस से कड़ी पूछताछ करने की मांग की है.

सीनेटर डियाने फीनस्टीन ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प से कहा है कि वह पत्रकार जमाल खशोगी की हत्या के टेप को सुने और सऊदी क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान को उनकी हत्या के लिए जिम्मेदार ठहराया जाना चाहिए.

फीनस्टीन ने गुरुवार को जारी अपने बयान में कहा, ‘ मैं उनसे आग्रह करती हूं कि वह ऑडियो टेप समेत खगोशी की मौत से जुड़ी उपलब्ध सभी खुफिया जानकारियों की समीक्षा करें और उस पर जवाब दें.

गौरतलब है कि जमाल खशोगी की हत्या के तारों को सऊदी क्राउन प्रिंस से जोड़ा जा रहा है, जिसमें यह बात सामने आ रहीं हैं कि सऊदी क्राउन प्रिंस के करीबी सहयोगी के नेतृत्व में पत्रकार खशोगी की हत्या करवाई गयी है.

बाता दें कि ट्रम्प ने नवंबर में ही कहा था कि उन्होंने इस्तांबुल में अरब दूतावास के अंदर खशोगी की हत्या से जुड़े ‘खौफनाक’ ऑडियो टेप को न सुनने का फैसला किया है, लेकिन उन्हें इससे जुड़े पूरे तथ्यों की जानकारी दी जाए .

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help