महिला न्यूज एंकर की चौथी मंजिल से गिरकर हुई मौत

noida police, Noida News, Death in suspicious condition, Death falling from fourth floor, Death of News anchor, Radhika Kaushik,नोएडा पुलिस, नोएडा न्यूज, संदिग्ध अवस्था में मौत, चौथी मंजिल से गिरकर मौत, न्यूज एंकर की मौत, राधिका कौशिक, ,Hindi News, News in Hindi, Noida news, Avm News

नोएडा के सेक्टर 77 की अंतरिक्ष फॉरेस्टा सोसाइटी में रहने वाली महिला न्यूज एंकर की शुक्रवार सुबह अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से गिरकर संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई. घटना के समय महिला के फ्लैट में उसके साथ काम करने वाले उसके वरिष्ठ एंकर साथी भी मौजूद थे.

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है व पुलिस साथी एंकर को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. पुलिस को मौके से शराब की बोतलें भी मिली हैं
पुलिस की शुरुआती जांच पड़ताल में पाया गया है कि महिला एंकर राधिका कौशिक (27) किराए पर फ्लैट लेकर रह रही थी. पुलिस ने आगे बताया कि राधिका ने शराब के नशे में कूदकर जान दे दी. हालांकि अभी वह कुछ भी साफ-साफ नहीं कह रही है.

फिलहाल मामले का संज्ञान देते हुए नोएडा थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. व महिला ए वरिष्ठ एंकर से पूछतार मौत की असली वजह का पता लगाने में लगी है.

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help