मुंबई में मानसूनी बारिश से रनवे पर फिसला विमान, कोई हताहत नहीं

Mumbai, Mumbai Airport, passengers, Runway, SpiceJet, Top News

मुंबई में मानसूनी बारिश से आम जनता की मुसीबतें बढ़ा दी है. कही जल भराव तो, कही बारिश की वजह से जमीन और दीवारों का ढहना, जिसकी वजह से जीवन अस्त व्यस्त है, या कहे कि देश की आर्थिक राजधानी को पानी की वजह से कड़ी कठिनाइयों का समाना करना पड़ रहा है, ऐसे ही हालात सोमवार से जारी मूसलाधार बारिश के कारण जयपुर से आ रहा ‘स्पाइसेजट’ का एक विमान मुंबई हवाई अड्डे के मुख्य रनवे से फिसलते हुए उससे नीचे उतर गया.

घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है. घटना की जानकारी रखने वाले सूत्रों ने बताया कि घटना सोमवार रात करीब पौने बारह बजे हुई, जब जयपुर से मुंबई आ रहा ‘स्पाइसेजट’ का विमान एसजी 6237 मुख्य रनवे से फिसलते हुए उससे नीचे उतर गया था.

सूत्रों ने बताया कि सभी यात्री सुरक्षित हैं. फिलहाल  मुख्य रनवे को सुरक्षा के एहतियातन अस्थाई रूप से बंद कर दिया गया है. गौरतलब है कि हवाई अड्डे के ‘सेकेंडरी रनवे’ से विमानों का परिचालन जारी है. सूत्रों ने बताया कि घटना के कारण कई उड़ानों को अहमदाबाद और बेंगलुरु भेजा गया है.

बता दें कि सियोल से आ रहे ‘कोरियन एअर’ के विमान केई655 को अहमदाबाद, फ्रैंकफुर्ट से आ रहे ‘लुफ्थांसा’ के विमान एलएच756 और बैंकॉक से आ रहे ‘एअर इंडिया’ के विमान एआई331 के मार्गों को भी अन्य हवाई अड्डों की ओर मोड़ना पड़ा.

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help