2019 के लोकसभा चुनाव को लेकर अमित शाह का बड़ा एलान, राजनीति फिजिक्स नहीं केमिस्ट्री

politics,national,Amit shah, bjp national council, national council,PM Modi,congress,Loksabha election,News,National News national politics hindi news, AVM news

2019 के लोकसभा चुनावों को लेकर अपनी रणनीति का खुलासा करने के लिए कल से दो दिन के अधिवेशन को भाजपा ने रामलीला मैदान में आयोजित किया. कल से शुरु हुए इस अधिवेशन में बीजेपी आने वाले आम चुनावों की रणनीति व 5 राज्य में हुए विधान सभा चुनावों में तीन राज्यों में पार्टी की हुई हार का मंथन व राम मंदिर मुद्दे को लेकर जनता के बीच फैली आशंकाओं को विराम आदि पर चर्चा हुई.

वहीं इस अधिवेशन की अध्यक्षता के लिए भजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह व दिल्ली के पार्टी प्रभारी मनोज तिवारी भी मौजूद थे. बता दें कि रामलीला में चल रहें इस अधिवेशन को लेकर सुरक्षा सुविधाएं कापी मुहैया कराई गई है, जिससे परिंदा भी पर ना मार सके.

इसके आलावा अधिवेशन में हाल ही में पारित हुए स्वर्णों के लिए आर्थिक आधार पर दिए 10 प्रतिशत आरक्षण का स्वागत पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने खुलकर किया व इसे उपलक्ष्य में कहा कि भारत में स्वर्णो पहली ऐसी जाति होगी जो बिना किसी लड़ाई झगडे के अपने 10 प्रतिशत आरक्षण का इस्तेमाला स्वतंत्रता पूर्वक कर सकेगी.

महागठबंधन को लेकर शाह ने विपक्ष से ज्यादा अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि इस महागठबंधन का कोई अखिल भारतीय असर नहीं है. वैसे भी राजनीति फिजिक्स नहीं है, केमिस्ट्री होती है जिसमें दो चीजों के मिलने से तीसरी चीज बनती है. उन्होंने दावा किया कि ‘जिस उत्तर प्रदेश को लेकर विपक्ष में इतनी जद्दोजहद मची है वहां भी भाजपा 73 से 74 हो सकती है लेकिन 72 नहीं.’ शाह ने कहा कि मोदी जी कभी हारे नहीं है, आप आश्वस्त रहें हम पिछली बार से भी बड़ी जीत हासिल करेंगे.

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help