MeToo के आरोपों से घिरे पूर्व केंद्रीय मंत्री एमजे अकबर कोर्ट में हुए पेश

Sexual Harassment, MJ Akbar, Priya Ramani, Priya Ramani, Rauge Avenue Court, Me Too,यौन उत्पीड़न,एमजे अकबर, पत्रकार प्रिया रमानी, प्रिया रमानी,राउज एवेन्यू कोर्ट,मी टू

महिलाओं को लेकर हो रहे यौन उत्पीड़न के लिए आवाज उठाने वाले मी टू मूवमेंट के चपेटे में आए पूर्व केंद्रीय मंत्री एमजे अकबर पर पत्रकार प्रिया रमानी ने यौन उत्पीड़न का मामला दायर किया था, जिसे लेकर मीटू के आरोपों में घिरे पूर्व केंद्रीय मंत्री एमजे अकबर की तरफ से पत्रकार प्रिया रमानी के खिलाफ दायर आपराधिक मानहानि मामले में एमजे अकबर दिल्ली की रॉउज एवेन्यू कोर्ट में पेश हुए.

अब इस मामले में 20 मई को जिरह होगी. बता दें पूर्व विदेश राज्य मंत्री और पत्रकार एम.जे. अकबर (MJ Akbar) पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली महिला पत्रकारों की लंबी फेहरिस्त में रमानी पहली महिला थीं. वहीं अकबर ने अपने ऊपर लगे आरोपों को नकारते हुए कहा है कि वे सभी मनगढ़ंत हैं.

रमानी के आरोपों के बाद अकबर के खिलाफ आरोपों की बाढ़ आ गई और एक के बाद एक कई अन्य महिला पत्रकारों ने उन पर संगीन आरोप लगाए. इस बीच अकबर पर एक आरोप एक विदेशी महिला पत्रकार ने भी लगाया उसके अनुसार 2007 में जब वो इंटर्नशिप के लिए आईं तो वो सिर्फ 18 साल की थीं और उनके साथ एमजे अकबर ने गलत हरकत करने की कोशिश की.

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help