राजधानी दिल्ली में सेक्स रैकेट का हुआ भांडाफोड़

"Rohini, Rohini mall, sex racket, spa, delhi spa, City Centre Mall, Delhi crime

राजधानी दिल्ली में दिनों दिन जुर्म का साया बढ़ता ही जा रहा है, एक तरफ जहां रविवार को दिनदहाड़े गैंगवार की आपसी भीड़ंत में दिल्ली सुरक्षा व्यवस्था की धज्जियां को उड़ते देखा गया वही. दूसरी तरफ राजधानी के एक और पोश इलाके रोहिणी में एक सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है.

यह सेक्स रैकेट एक मॉल के स्पा सेंटर में चलाया जा रहा था. पुलिस और महिला आयोग की टीम ने मिलकर इस मामले में 11 लड़कियों को हिरासत में लिया. पूछताछ के बाद सभी लड़कियों को छोड़ दिया गया.

दिल्ली महिला आयोग को सूचना मिली थी कि स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है. सूचना मिलने के बाद महिला आयोग की टीम मौके पर पहुंची और पुलिस को इस बारे में जानकारी दी. जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मॉल में पहुंची और 11 लड़कियों से पूछताछ की.

घटना की सूचना एक पत्रकार ने महिला आयोग को दी थी. इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है. बता दें कि जब पत्रकार स्पा सेंटर गया था. जहां स्पा की ओर से उसे अलग अलग लड़कियां अलग अलग पैसों पर ऑफर की गई.

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने पुलिस को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है कि लड़कियों की गिरफ्तारी क्यों नहीं हुई. महिला आयोग ने पत्र लिखकर महिला एवं बाल विकास मंत्रालय को इस बारे में जानकारी दी है और कहा है कि वह इस मामले पर संज्ञान लें.

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help