मेट्रो के आगे महिला ने कूद कर दी जान

Noida News, Sector 16, Noida Sector 16 metro station, Suicide, Delhi Metro, Delhi Metro News, Just Dial, Just Dial News, नोएडा, सेक्टर 16, दिल्ली मेट्रो, महिला ने मेट्रो के आगे कूदकर जान दी, जस्ट डायल

नोएडा के थाना सेक्टर 20 क्षेत्र में मेट्रो स्टेशन पर एक महिला ने शुक्रवार की सुबह ट्रेन के आगे कूद कर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इस घटना के चलते करीब 20 मिनट तक नोएडा द्वारिका रूट पर मेट्रो परिचालन बाधित रहा. थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक राजवीर सिंह चौहान ने बताया कि सेक्टर 22 में रहने वाली शीतल श्रीवास्तव (28 वर्ष) पत्नी विवेक श्रीवास्तव सेक्टर 16 स्थित जस्ट डायल (Just Dial) नामक कंपनी में काम करती थी.

आज सुबह करीब 11 बजे वह अपने घर से सेक्टर-16 स्थित मेट्रो स्टेशन पहुंची और चलती ट्रेन के आगे कूद गई. जिसमें महिला की मौत हो गई. थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. तथा खुदखूशी का मामला दर्ज कर इसकी तहकीकात शुरु कर दी है.

उन्होंने बताया कि मेट्रो स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से पुलिस घटना की जांच कर रही है. थाना प्रभारी ने बताया कि इस घटना के चलते करीब 20 मिनट तक नोएडा द्वारिका रूट पर मेट्रो रेल का परिचालन बाधित रहा.

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help