सैक्रेड गेम के दूसरे सीजन का प्रोमों रिलीज

अपने पहले सीजन में अमेजन पर धूम मचा चुकी सैक्रेड गेम के दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे सैफ अली खान व नवाजुद्दीन सिद्द्की के फैन्स के लिए खुशखबरी है.  फिल्म के निर्देशक ने  नेटफ्लिक्स के फेमस क्राइम शो सैक्रेड गेम्स का पहला टीजर रिलीज कर दिया गया है. इस टीजर वीडियो में दो नए चेहरे भी नजर रणवीर शौरी और कल्कि कोचलिन आ रहे हैं.

वहीं इसमें पहले से काम कर रहे सैफ अली खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और पंकज त्रिपाठी भी दिखाई देंगे. जाहिर है कि इस थ्रीलर स्सपेंस यानी Sacred Games के पहले सीजन ने भारत में खूब सुर्खियां बटोरी थी.

जिसके बाद लोग इसका दूसरे सीजन का ब्रेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब दूसरे सीजन के प्रोमो को देखने के बाद इसके लिए काफी उत्सुकुता बढ़ गई है. हर कोई जानना चाहता है कि इस गेम का असली बाप कौन है. क्यों मुंबई पर खतरा बना हुआ है. फिलहाल इस प्रोमो वीडियो में शो के रिलीज डेट से पर्दा नहीं उठाया गया है. जिसकी जानकारी नेटफिलक्स ने अपने अधिकारी ट्वीट्र पर  रीलीज कर के दी है.

पहले सीजन के मुताबिक गुरूजी (पंकज त्रिपाठी) को गायतुंडे के तीसरे बाप के रूप में दिखाया गया था. इस सीजन में वे महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगे. फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप इसमें भी गणेश गायतुंडे को निर्देशित करते नजर आएंगे, वहीं निर्देशक नीरज घायवान सरताज सिंह के भाग का निर्देशन करेंगे.

पहले सीजन में राधिका आप्टे और कुब्रा सैत भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में थीं. पिछले साल दिसंबर में ‘मिर्जापुर’ की अभिनेत्री हर्षिता गौर ने पुष्टि करते हुए कहा था कि उन्हें ‘सेक्रेड गेम्स’ के दूसरे सीजन में महत्वपूर्ण किरदार मिला है.

पहले सीजन में नवाजुद्दीन के प्रमुख साथी बंटी का किरदार निभाने वाले अभिनेता जतिन सरना भी दूसरे सीजन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे. पहले सीजन में हालांकि उनकी मौत हो गई थी.

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help