पुलवामा आतंकी हमले से आहत भारतीय क्रिकेटरों ने सड़क पर मार्च निकालकर दिखाया रोश

pulwama attack, pulwama terror attack, pulwama, indian cricketers, indian cricketers protest, suresh raina, virender sehwag,Sports and Recreation,Sports,CricketNews ,AVM News

पुलवामा आतंकी हमले को लेकर देश के हर तबगें से बदले की आवाज की मांग उठ रहीं है , इसकी मिसाल सीआरपीएफ के शहीद हुए इन 40 जवानों के परिवारों के साथ पूरा देश खड़ा है. हर कोर्इ इस हमले का बदला लेने की मांग कर रहा. बच्चा हो या जवान, या फिर फिर बुजुर्ग सभी कैंडल मार्च निकाल रहे.

क्योंकि देश के लोगों का मान्ना है कि सरहद मपर 24 घंटे की चौकसी करने के कारण आज हम चैन की नींद सोते है पर अगर इन्हीं के उपर कोई वार करेंगा तो यह देश के हर देशभक्त को गवारा नहीं होगा. इसलिए 14 फरवरी को जम्मू कश्मीर के पुलवामा हए आतंवादी हमले को लेकर क्रिक्रेट के गलियारों में How the Josh के नारे सुनने को मिल रहे है.

रविवार को मुंबर्इ में फिल्म सितारों के साथ-साथ क्रिकेट जगत की बड़ी हस्तियों ने भी इस हमले के विरोध में सड़क पर प्रदर्शन किया. एक समय भारत के धुरंधर ओपनर बल्लेबाज रहे वीरेंद्र सहवाग भी इस प्रदर्शन का हिस्सा बने. सहवाग पहले भी पाकिस्तानी गतिविधियों को लेकर सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकालते रहते हैं. सहवाग ने टि्वटर पर यहां तक कह दिया कि अब सभी आंतकियों के सफाए का वक्त आ गया है.

सहवाग के अलावा भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना भी इस मुहिम में साथ खड़े नजर आए. रैना ने पुलवामा में हुए आतंकी हमले की कड़ी निंदा की है. भारत के बाएं हाथ के बल्लेबाज सुरेश रैना भले उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं और आपको बता दें यूपी से करीब 12 जवान इस हमले में शहीद हुए हैं.

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help