‘ऑपरेशन ‘ट्रैप’ के अंतर्गत एसएसपी वैभव कृष्णा ने गिरफ्तार किए एसएचओ समेत तीन पत्रकार

"Noida police, extortion, crime in noida, noida news, Delhi NCR News in Hindi, Latest Delhi NCR News in Hindi, Delhi NCR Hindi Samachar, Noida News Vaibhav Krishna, AVM News

नोएडा के हाल ही नवनिर्वाचित एसएसपी वैभव कृष्णा ने अपनी नियुक्ति के बाद से ही राज्य में भ्रष्टाचार पर लगाम लगाने के लिए पहल शुरु कर दी है, जिसे लेकर वैभव कृष्णा ने अपने महकमे में ही भ्रष्टाचार पर चाबुक चलाते हुए नोएडा के सेक्टर-20 थाना प्रभारी मनोज पंत को 8 लाख की घूस लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है. थाना प्रभारी मनोज पंत के साथ साथ ही तीन कथित पत्रकारों को भी इसी मामले में गिरफ्तार किया गया है. इनके अलावा एक अन्य आरोपी इंस्पेक्टर फरार है.

बता दें कि वैभव कृष्णा ने यह कर्यवाही ‘ऑपरेशन ‘ट्रैप’ के अंतर्गत की है. इसके अंतर्गत मनोज पंत के साथ पत्रकार उदित गोयल,रमन ठाकुर और सुशील पंडित गिरफ़्तार हुए है.

बता दें कि यह मामला आरोपी के जरिए एक कॉल सेंटर मालिक से उसका नाम एक एफआईआर से हटाने की एवज में पैसे वसूलने को लेकर हो रही थी. यह एफआईआर नवंबर 2018 में दर्ज की गई थी. इस बाबत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्णा ने बुधवार को बताया, ‘‘सेक्टर 20 पुलिस थाना प्रभारी मनोज कुमार पंत और पत्रकारों सुशील पंडित, उदित गोयल और रमन ठाकुर को कल गिरफ्तार किया गया.’’ साथ ही मौके से एसएसपी ने एक पिस्टल भी बरामद की है.

मामले का संज्ञान ले हुए मामले के अंतर्गत एसएसपी ने एडिशनल थाना प्रभारी सेक्टर 20 जयवीर सिंह को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया है. जिसके बाद से उन्हें कोर्ट में पेश कर जेल भेजने की तैयारी की जा रही थी.

गौरतलब है कि पुलिस थाने में इस मामले के सामने आने के बाद कृष्णा ने जिले की पुलिस को कड़ी नसीहत दी है साथ ही उन्हें कड़ी चेतावनी देते हुए कहां कि जब तक में एसएसपी हूँ जिले में भ्रष्टाचार नहीं चलेगा.

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help