पीएम करेंगे मालदीव और श्रीलंका की यात्रा

PM Narendra Modi, pm modi foreign visit, modi in maldives, modi in Sri lanka, modi maldive and sri lanka visit, पीएम मोदी, मोदी श्रीलंका, मोदी मालदीव, मालदीप, श्रीलंका, मोदी की मालदीव यात्रा, मोदी की श्रीलंका यात्रा, मालदीव संसद में मोदी का भाषण, National Hindi News

लोकसभा चुनाव में भारी बंपर बहुमत हासिल करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने दूसरे कार्यकाल के पहले विदेश दौरे पर जाने की तैयारी कर रहे है . यह दौरा मालदीव और श्रीलंका की यात्रा का है. जिसकी पुष्टि विदेश मंत्रालय की ओर से जारी बयान में की गई है, बता दें कि विदेश सचिव विजय गोखले पीएम मोदी के इस विदेशी दौरे की जानकारी को सार्वजनिक किया है  उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी 8 और 9 जून को मालदीव और श्रीलंका का दौरा करेंगे. इस दौरान पीएम मोदी 8 जून को मालदीव की संसद को भी संबोधित करेंगे.

उधर विदेश मंत्री डॉ. एस जयशंकर 7 जून को दो दिवसीय भूटान यात्रा पर रवाना होंगे. विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रविश कुमार ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि विदेश मंत्री 7 और 8 जून को भूटान दौरे पर रहेंगे. विदेश मंत्रालय का दायित्व संभालने के बाद यह एस जयशंकर की पहली विदेश यात्रा होगी.

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help