2019 के लोकसभा चुनावों को लेकर पंजाब से मोदी की हुंकार

punjab rally modi, Jalandhar, Gurdaspur, 2019 Lok Sabha Elections, PM Modi punjab rally, bjp 2019 plan,National News, Hindi News,AvM News

इंडियन साइंस कांग्रेस का उद्घाटन करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज एकदिवसीय पंजाब दौरे पर है. इस दौरे के अंतर्गत मोदी लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी में इंडियन साइंस कांग्रेस का उद्घाटन किया व उद्घाटन के दौरान पीएम ने साइबर सुरक्षा , सौर ऊर्जा , कुपोष्ण जैसे विष्यों पर अपने विचारों से अवगत करावाया है, साथ ही भारत की प्रगति को लेकर भी सुदृढ़ता से आगे बढ़ने का लक्ष्य दिखाया है, वह साथ ही अपने भाषण में छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि 2018 भारत में विज्ञान की प्रगति को काफी महत्वपूर्ण रहा है.

मोदी ने संबोधन में कहा कि बीते साल में भारत ने वैज्ञानिक भारत बनाया ,तथा इसी को बनाए रखने के लिए प्रतिस्पर्धा की जगह अविष्कार मिले.
बता दें कि पीएम के इस कार्यक्रम के बाद दोपहर के वक्त प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पंजाब के गुरदासपुर में होने वाली बीजेपी और अकाली दल की संयुक्त रैली में शामिल होंगे. इस रैली को पंजाब बीजेपी ने ‘प्रधानमंत्री धन्यवाद रैली’ का नाम दिया है. इस रैली के माध्यम से बीजेपी और अकाली दल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का करतारपुर कॉरिडोर खुलवाने, लंगर से GST हटाने और गुरु ग्रंथ साहिब को विश्व की तमाम भाषाओं में अनुवाद करवाने जैसे केंद्र सरकार के फैसलों को लेकर धन्यवाद करेंगे.

2019 के लिए पंजाब से पीएम मोदी की हुंकार
एक तरह से पीएम मोदी ने आज से लोकसभा चुनाव प्रचार की शुरुआत कर दी है और इसका आगाज जालंधर से होने जा रहा है. बीजेपी सूत्रों के मुताबिक पीएम मोदी आगामी लोकसभा चुनावों के लिए 20 राज्यों में करीब 100 रैलियां करने वाले हैं. इन सभी जगहों पर पीएम मोदी अपनी सरकार की उपलब्धियां बताएंगे. साथ ही कई जन-कल्याणकारी योजनाओं का भी शुभारंभ करेंगे

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help