तमिलनाडु के कोयंबटूर से पीएम मोदी गरजे विपक्ष पर

Prime Minister Narendra Modi, Tamil Nadu, Coimbatore, Nationalist, NDA, Congress, BJP, Communist, Kerala, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, तमिलनाडु, कोयंबटूर, राष्ट्रवादी, एनडीए, कांग्रेस, बीजेपी, कम्युनिस्ट, केरल,,PM Modi spoke in Coimbatore we were nationalists and will always be there

पहले चरण के मतदान के लिए चुनावी तैयारियां पूरी हो चुकी पर अभी भी देश के दक्षिणी भाग में चुनाव प्रसार जारी है. इसी प्रसार के अंतर्गत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को तमिलनाडु के कोयंबटूर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर करारा तंज कसते हुए कहा कि मैं यह नहीं समझ पाता हूं कि हमारे विपक्ष के मित्र क्यों हमेशा एयरफोर्स और सेना पर शक करते हैं. ऐसी सोच के साथ हम देश की रक्षा कभी नहीं कर सकते.

विपक्षी पार्टियां हमेशा पूछती रहती हैं कि क्यों मोदी हमेशा राष्ट्रवाद के मुद्दे पर बोलते हैं. क्या राष्ट्रवादी होना अपराध है. उन्होंने कहा हम राष्ट्रवादी थे, हम राष्ट्रवादी हैं और हमेशा राष्ट्रवादी रहेंगे.

इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस का रुख राष्ट्रीय सुरक्षा के मुद्दे पर कमजोर रहा है और यदि वह सत्ता में आई तो देश की सुरक्षा ताक में रह जाएंगी. कांग्रेस के राज में हर शहर में आंतकवादी हमले होते रहे हैं. लेकिन एनडीए सरकार में अगर कोई हमला करने की हिमाकत करता है तो उसका जवाब हम पूरी ताकत से देते हैं.
रैली में आए लोगों को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, “कांग्रेस और कम्युनिस्ट केरल की संस्कृति को नष्ट कर रहे हैं. सबरीमाला मामले पर विपक्षी पार्टियों की राजनीति इसका उदाहरण है. मैं उनसे कहना चाहता हूं कि कम्युनिस्टों की ताकत हमारी आस्था को तबाह करने में कभी सक्षम नहीं होगी.”

प्रधानमंत्री ने कहा कि आपका शहर फरवरी 1998 में एक खूनी आतंकवादी हमले का शिकार हो चुका है. उस वक्त केंद्र की कांग्रेस सरकार और तमिलनाडु में डीएमके सरकार ने बहुत कमजोर तरीके से इस मामले को डील किया. यह आप जानते हैं. आज का भारत अलग है. अगर कोई भी भारत पर हमले का दुस्साहस करता है हम उसे भरपूर जवाब देते हैं। हम ब्याज के साथ हिसाब-किताब करते हैं.

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help