बॉलीवुड से हॉलीवुड की राह पर निकली परिणीति चोपड़ा

Parineeti Chopra, England, The Girl On The Train, Emily Blunt, Hollywood Film,पॉला हॉकिन्स ,बेस्टसेलर ,'द गर्ल ऑन द ट्रेन,इंग्लैंड,परिणिती चोपड़ा,हॉलीवुड

बॉलीवुड से हॉलीवुड की राह देखना आज कल के इंडियन एक्टर एक्ट्रेसिस के लिए आम हो गया है, पहले ऐश्वर्य राय , प्रियंका चोपड़ा व दीपिका पादुकोण और अब बारी है परिणीति चोपड़ा की जो जल्द ही हॉलीवुड फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ के आधिकारिक रीमेक की शूटिंग के लिए दो महीने के लिए इंग्लैंड जाएंगी. वह जुलाई के मध्य में इंग्लैंड के लिए रवाना होने वाली हैं.

हॉलीवुड की इस फिल्म के लिए परिणीति ने कहा कि मैं इस फिल्म की शूटिंग को लेकर काफी खुश हूं, क्योंकि इससे पहले मैंने कभी भी ऐसा किरदार न ही निभाया है, न ही पढ़ा है. मुझे लगता है कि दर्शकों ने मुझे कभी भी इस तरह के किरदार में नहीं देखा होगा. यह किरदार मेरे व्यक्तित्व के बिल्कुल विपरीत है. एक कलाकार होने के नाते कुछ नया करने को लेकर मैं काफी खुश हूं.”

बता दें कि फिल्म के एक शेड्यूल की शूटिंग लंदन में होगी. पॉला हॉकिन्स के 2015 के बेस्टसेलर पर आधारित यह फिल्म एक तलाकशुदा महिला की कहानी है, जो एक लापता शख्स की जांच के मामले में उलझ जाती है और उसकी जिंदगी हाशिए पर आ जाती है. परिणीति मानती हैं कि दर्शक एमिली ब्लंट को इस भूमिका में देख चुके हैं, इसलिए उन्होंने अपने किरदार को एक नई ताजगी के साथ पेश करना होगा.

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help