झारखंड के भाजपा का एक कार्यालय आंशिक रूप से क्षतिग्रस्त

elections,lok sabha,Naxal attack in Jharkhand, Maoist Bomb Blast in Jharkhand, Naxal Bomb Blast in BJP Office, naxalite bomb blast in bjp office in kharsama jharkhand, भारतीय जनता पार्टी, झारखंड में भाजपा का कार्यालय उड़ाया, Lok Sabha, Lok Sabha Election 2019, Indian General Election 2019, KodarmaLokSabhaNews, KhuntiLokSabhaNews, ChatraLokSabhaNews, PalamauLokSabhaNews, RanchiLokSabhaNews, LohardagaLokSabhaNews, HazaribaghLokSabhaNews, Mission2019, Jharkhand Lok Sabha Election 2019, मिशन 2019, लोकसभा 2019 lok-sabha elections hindi news

एक तरफ देश में चुनावी सर्गमियां तेज हो गई है वही दूसरी तरफ बयानबाजियां को लेकर सत्ता में बने रहने की होड़ लगी हुई है, इसी बीच झारखंड के सरायकेला-खरसावां जिले में शुक्रवार को संदिग्ध माओवादियों के जरिए किए गए आईडी विस्फोट में भाजपा का एक कार्यालय आंशिक रूप से क्षतिग्रस्त हो गया.

पुलिस ने बताया कि विस्फोट में कोई हताहत नहीं हुआ है. पुलिस अधीक्षक चंदन कुमार सिन्हा ने बताया कि खरसावां में शुक्रवार तड़के चार सशस्त्र व्यक्ति पार्टी कार्यालय पहुंचे और आईईडी लगाने से पहले उन्होंने भवन के अंदर के सो रहे दो या तीन लोगों को खींच कर बाहर निकाला.

यह पूछे जाने पर कि क्या इस घटना में माओवादी शामिल थे, इस पर एसपी ने कहा कि जिस तरह से विस्फोट को अंजाम दिया, यह माओवादियों की संलिप्तता का संकेत है. घटना की जांच के लिये पुलिस की एक टीम को घटनास्थल भेजा गया है.

खरसावां यहां से करीब 30 किलोमीटर दूर है. खरसावां खूंटी संसदीय सीट के अंतर्गत आता है. यहां से झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री एवं भाजपा नेता अर्जुन मुंडा लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं. इस सीट पर छह मई को मतदान होगा.

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help