87वें वायु सेना दिवस के मौके पर पीएम ने वायु सेना के जवानों और उनके परिवारजनों के प्रति जताया आभार

politics,national,Air Force Day, PM Narendra Modi expresses his gratitude to Army soldiers, पीएम मोदी और भारतीय सेना, Indian Army, Army soldiers and family, Narendra Modi on Air Force Day, Narendra Modi Tweets, ,News,National News national politics hindi news

Touch the Sky With Glory  के ध्येय को मानने वाली देश की भारतीय वायु सेना के 87 वें जन्मदिन के अवसर पर  प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने वायु  सेना के जवानों और उनके परिवारजनों को सलामी दी है. साथ ही देश को प्रति पल गौरवान्वित करने के लिए 133 करोंड़ की जनता की तरफ से धन्यवाद दिया.

वायु सेना के 87वें स्थापना दिवस के मौके पर पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए एक वीडियो भी साझा किया, जिसमें उन्होंने लिखा  प्रधानमंत्री ने कहा,” वायु सेना दिवस पर, एक गौरवान्वित राष्ट्र हमारे वायु  सेना के जवानों और उनके परिवारजनों के प्रति  में कृतज्ञता व्‍यक्‍त करता हूं. भारतीय वायु सेना अत्यंत समर्पण और उत्कृष्टता के साथ निरंतर भारत की सेवा कर रही है.”

बता दें कि भारतीय वायुसेना दिवस के मौके पर तीनों सेनाओं के प्रमुख सेना प्रमुख बिपिन रावत, भारतीय वायु सेना प्रमुख, आरकेएस भदौरिया और नौसेना स्टाफ के प्रमुख, एडमिरल करमबीर सिंह ने राष्ट्रीय युद्ध स्मारक पर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की.

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help