अपनी टेरिटोरियल आर्मी यूनिट की ड्यूटी पूरी कर धोनी लौटे दिल्ली

महेंद्र सिंह धोनी, टेरिटोरियल आर्मी, ms dhoni, dhoni territorial army, dhoni indian army, dhoni in delhi, cricket news News, cricket news News in Hindi, cricket news Latest News, cricket news

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपनी टेरिटोरियल आर्मी यूनिट के साथ समय बिताकर वापस लौट आए हैं. जहां वह अपनी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा से नई दिल्ली में मिले.

धोनी ने वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ मिली हार के बाद ब्रेक लेकर दो सप्ताह के लिए जम्मू में 106 टीए बटालियन (पैरा) के साथ समय बिताया.

महेंद्र सिंह धोनी, टेरिटोरियल आर्मी, ms dhoni, dhoni territorial army, dhoni indian army, dhoni in delhi, cricket news News, cricket news  News in Hindi, cricket news  Latest News, cricket news

टेरिटोरियल आर्मी में लेफ्टिनेंट कर्नल की मानद उपाधि पा चुके धोनी ने 15 अगस्त को अपनी ड्यूटी समाप्त की. धोनी को विक्टर फोर्स के हिस्से के रूप में कश्मीर घाटी में तैनात किया गया था और उन्होने पेट्रोलिंग, गार्ड और पोस्ट ड्यूटी की जिम्मेदारी निभाई.

वह बाद में 73वें स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर लद्दाख में दिखे और वहां के बच्चों के साथ क्रिकेट खेली. इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहीं.

धोनी की गैरमौजूदगी में ऋषभ पंत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे और टी-20 सीरीज में विकेटकीपर बल्लेबाज की भूमिका निभाई. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली सीरीज में धोनी के वापसी की उम्मीद की जा सकती है.

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help