गौतमबुद्धनगर से सांसद महेश शर्मा बन सकते है मोदी बिग्रेड का हिस्सा

politics,state,MP from Gautam Buddha Nagar Mahesh Sharma to will again become Union Minister, new-delhi-city-politics, delhi politics, हिंदी न्यूज, दिल्ली न्यूज, गौतमबुद्ध नगर से सांसद महेश शर्मा फिर बनेंगे केंद्रीय मंत्री, PMO से आया फोन,News,National News New Delhi City Delhi hindi news

लोकसभा चुनावों में बीजेपी की भारी जीत के बाद से राष्ट्र आज अपने प्रिय नेता पीएम मोदी के शपथग्रहण समारोह का ब्रेसब्री से इंतजार कर रहा है . पर इसे भी ज्यादा इंतजार है पीएम के साथ कंधे से कंधे मिला कर चलने वाली कैबिनेट में शामिल होने वाले नामों का, जिसपर गुरुवार से ही कयास लगाए जा रहें है. कयास है कि आज पीएम के साथ करीब 40 से अधिक मंत्री मोदी बिग्रेड(कैबिनेट मंत्री) के तौर पर शपथ ग्रहण कर सकती है.

इसी बीच उत्तर प्रदेश से गौतमबुद्धनगर से सांसद महेश शर्मा के लिए खुशखबरी हाथ लगी है, जिसमें मिली सुत्रों से जानकारी मिली है कि मोदी मंत्रिमंडल में सांसद महेश शर्मा  शामिल होंगे. बृहस्पतिवार दोपहर प्रधानमंत्री कार्यालय दफ्तर (prime minister office) से सांसद महेश शर्मा को शपथ ग्रहण के लिए फोन आया है. जिसके बाद से उनके मंत्रिमंडल में शामिल होने के कयासों पर मोहर लगनी शुरु होगी.

यहां पर बता दें कि केंद्रीय मंत्री और भाजपा उम्मीदवार महेश शर्मा ने गौतमबुद्धनगर लोकसभा सीट से दोबारा बंपर वोटों से जीत हासिल की है. सपा-बसपा-आरएलडी के साझा प्रत्याशी सतवीर नागर को महेश शर्मा ने 3 लाख 35 हजार मतों से हराया. गौतमबुद्ध नगर से महेश शर्मा की यह लगातार दूसरी जीत है. 2014 के लोकसभा चुनाव में महेश शर्मा ने अपने निकतम प्रतिद्वंद्वी सपा के नरेंद्र भाटी को दो लाख 80 हजार 212 वोटों से हराया था.

फिलहाल तो इसका इंतजार 7 बजे तक का जिसमें शपथ के समय ही साफ होगे कि किन खुशकिस्मत चेहरों को लोकसभा के कुरुक्षेत्र को जितने के बाद संसद के गलियारों में कैबिनेट मंत्रिमंडल का हिस्सा बनकर बैठने को मिलेगा.

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help