अयोध्या के बाद दिल्ली में लोकसभा संग्राम का बिगुल फूँकेंगे पीएम मोदी

Delhi lok sabha elections 2019, delhi lok sabha election date 2019, delhi lok sabha election date, delhi lok sabha election, lok sabha elections 2019, election, priyanka gandhi, narendra modi, arvind kejriwal, rahul gandhi, amit shah, India News in Hindi, Latest India News Updates

चौथे चरण के मतदान के बाद लोकसभा चुनावों का सियासी पारा बढ़ती गर्मी के साथ बढ़ता ही जा रहा है, गर्मी की तपन व तपिश के साथ उम्मीदवारों ने अपनी उम्मीदवारी पक्की करने के लिए जी -जान लगा दी है, फिर चाहे वह प्रधानमंत्री स्वयं ही क्यों न हो.

इसी सियासी पारे को और बढ़ाने के लिए भाजपा आगामी 8 मई को राजधानी में पीएम की महा रैली करने जा रही है. इसके साथ ही भाजपा के शीर्ष नेतृत्व की निगाहें राष्ट्रीय राजधानी पर टिकी है, जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आठ मई को महा रैली करेंगे. वहीं अमित शाह तथा राजनाथ सिंह बुधवार को अपने उम्मीदवारों के समर्थन में रैलियां करेंगे.
उल्लेखनीय है कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और गृह मंत्री राजनाथ सिंह बुधवार को क्रमश: वसंत कुंज के डीडीए पार्क तथा शास्त्री पार्क में रैली करेंगे.

दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष एवं उत्तर पूर्वी दिल्ली के उम्मीदवार मनोज तिवारी ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आठ मई को दिल्ली में एक महारैली करेंगे।’’
शाह दक्षिण दिल्ली से भाजपा उम्मीदवार रमेश बि‍धूड़ी और नयी दिल्ली से पार्टी की उम्मीदवार मीनाक्षी लेखी के समर्थन में चुनावी रैली करेंगी.

इस महारैली के लिए पार्टी की आयोजन समिति ने बैठकों के लिए व्यवस्थाओं एवं सुरक्षा का निरीक्षण किया है. पिछले लोकसभा में दिल्ली के प्रदर्शन की बात की जाए तो भाजपा ने 2014 लोकसभा चुनाव में सभी सात सीटों पर जीत दर्ज की थी. यहां मतदान छठे चरण में 12 अप्रैल को होगा. वहीं मतगणना 23 मई को की जाएगी.

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help