चुनावी जुबानी जंग में मोदी – चिदंबरम आमने सामने

P chidambaram, narendra modi, challenge, congress, congress president, assembly electio,Ambikapur, Challenge,congress president, tweets, reply, पी चिदंबरम, नरेंद्र मोदी, कांग्रेस अध्यक्ष, जवाब, India News in Hindi, Latest India News Updates, National News, AVM News

चुनावों के इस माहौल में सभी राष्ट्रीय पार्टीयों ने अपनी पार्टी की जीत पक्की करवाने के लिए चुनाव प्रचार की कमान पार्टीयों के नामी चेहरों को दे दी है, जहां एक तरफ बीजेपी के नामी चेहरों में यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ, हेमा मालिनी व नरेंद्र मोदी आदि बड़े चेहरे की होड़ है, वहीं कांग्रेस में बड़े चेहरे के नाम पर राहुल गांधी से पार्टी ने उम्मीदें लगा रखी है.

चुनावों की इसी उठा पठक के बीच पांच राज्यों में हो रहें विधानसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस के बीच तीखी नोक-झोंक छिड़ गई है. प्रधानमंत्री मोदी ने शुक्रवार को छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहां कि कांग्रेस सदैव चायवाला कहकर निशाने पर लेती रहीं हैं क्या कभी कांग्रेस अपने परिवार के इतर किसी अन्य को पार्टी अध्यक्ष बनाने का चैलेंज करती है,जिससे उसकी पार्टी की ताकत और एकता का पता चल जाएगा .

मोदी के इस जवाबी प्रहार का कांग्रेस की ओर से पी चिदंबरम ने करारा प्रहार करते हुए जवाब देते हए अपने ट्वीटर पर 15 ऐसे नामों की लिस्ट को दिखाया, जो कांग्रेस अध्यक्ष बने और गांधी परिवार से बाहर के थे. ये नाम आचार्य जेबी कृपलानी, पट्टाभि सितारमैया, पुरुषोत्तम दास टंडन, यूएन धेबर, नीलम संजीव रेड्डी, संजीवैहा, कामराज, एल निजलिंगप्पा, सी सुब्रमणियम, जगजीवन राम, शंकर दयाल शर्मा, डीके बरुआ, ब्रह्मानंद रेड्डी, पीवी नरसिम्हा राव और सीताराम केसरी लोग शामिल है.

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help