नोएडा में ने 24 घंटे के अंदर कई लूटपाट की वारदातों उठा प्रदेश की सुरक्षा पर सवाल

Noida News, Noida News in Hindi, Latest Noida News, Noida Headlines, नोएडा समाचार"

नोएडा के 6 जगहों पर बेखौफ बदमाशों ने 24 घंटे के अंदर लूटपाट की कई वारदातों को अंजाम दिया. लूटपाट की इन घटनाओं ने जनपद की कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान लगा दिया है.

एसपी ग्रामीण विनीत कुमार जायसवाल ने बताया कि लोहारली गांव के रहने वाले रवींद्र पुत्र दयाचंद ने थाना कासना में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह कासना में स्थित एटीएम मशीन पर नगदी निकालने गए थे, तभी तो अज्ञात बदमाशों ने जबरन उनका एटीएम कार्ड छिन लिया तथा उनके एटीएम से पैसे निकाल कर भाग गए.

वही थाना सूरजपुर क्षेत्र के सेक्टर 137 के पास से भी दो अज्ञात बदमाशों ने हथियार के बल पर दिनेश पंगासा के गले से सोने की चेन व सोने का कड़ा तथा घड़ी लूट लिया.
इसके अलावा एसपी ने बताया कि थाना कासना क्षेत्र के अल्फा- 2 के पास से बाइक पर सवार होकर आए दो बदमाशों ने प्रिंस शर्मा से उनके दो कीमती मोबाइल फोन लूट लिया. उन्होंने बताया कि थाना कासना क्षेत्र के ही जगत फार्म के पास से मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने अनुप्रीत सैनी से उनका मोबाइल फोन लूट लिया.

एसपी ने बताया कि थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र के कौशल रेजिडेन्सी के पास से बाइक सवार दो बदमाशों ने कमलेश कुमार से उनका मोबाइल फोन लूट लिया. थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के जीआईपी मॉल के पास से बीती रात को बाइक सवार दो बदमाशों ने कुमारी मेघना काले से उनका मोबाइल फोन वापस छीन लिया.

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help