क्रिकेटर गौतम गंभीर भाजपा में हुए शामिल

Hindi News, Latest News in Hindi, Hindi NewsPaper, Hindi Samachar, World News, Sports News, National News, Entertainment News,Lifestyle News, , Chhattisgarh News, Haryana News, Raipur News, Bilaspur News Chandigarh News, Kurukshetra News

देश में शुरु हुए चुनावी समर में राष्ट्रीय पार्टीयों सहित अब क्रिकेटर्स ने भी अपना दम खंभ दिखाना शुरु कर दिया है, देश की राजनीति में पहले से ही मौजूद भारतीय खिलाड़ियों में से सचिन तेंदुलकर के बाद अब  भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी  गौतम गंभीर ने भी शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए.

बता दें कि भाजपा के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली और रविशंकर प्रसाद की मौजूदगी में पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर ने शुक्रवार को बीजेपी का दामन थाम लिया है.

जिसके बाद ऐसी संभावना है कि लोकसभा चुनाव 2019 के लिए गौतम गंभीर नई दिल्ली सीट से चुनाव लड़ सकते हैं. इस समय इस सीट से भाजपा की ओर से मीनाक्षी लेखी सासंद हैं. बाएं हाथ के बल्लेबाज गौतम गंभीर ने हाल ही में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी.

गंभीर हमेशा गरीबों और जरूरतमंदों की सेवा करने में सबसे सक्रिय सदस्य रहे हैं. बता दें कि हाल ही में भारतीय जनता पार्टी ने 2019 लोकसभा चुनाव के लिए 185 उम्मीदवारों की पहली सूची की घोषणा की है.

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help