फेसबुक की तरह ही अब आप ‘लिंक्डइन’ (LinkedIn) की पोस्ट पर भी दे सके रिएक्शन

सोशल मीडिया, फेसबुक, facebook, लिंक्डइन, Linkedin, नया फीचर, New Feature

प्रोफेशनल फ्रंट पर सबसे बेस्ट साइट लिंक्डिन जल्द ही अपने यूजर्स के लिए नई पेशकश लाने जा रहा है . सोशल नेटवर्किग साइट ‘लिंक्डइन’ (LinkedIn) ने अपना यूजर बेस बढ़ाने के लिए नया फीचर जारी किया है. यह फीचर फेसबुक के फीचर की तरह है, जिसमें किसी भी पोस्ट को लाइक करने के साथ आप उसमें अपना रिएक्शन भी शामिल कर सकते हैं.

इसके लिए ‘लिंक्डइन’ की ओर से ‘लाइक’ (Like) के अलावा अब चार नए रिएक्शन ‘लव’ (Love), ‘सेलिब्रेट’(Celebrate), ‘इनसाइटफुल’ (Insightful) और ‘क्यूरियस’ (Curious) जैसे साइन को  जोड़ी गया हैं. जिसके साथ ही अब आप फेसबुक की तरह ही लिंक्डइन पर भी अगर आपको कोई भी पोस्ट पसंद आती है तो आप उसे अपने हिसाब से उस पर अपना रिएक्शन दे सकते हैं.

इसके लिए आपको सिर्फ किसी भी पोस्ट पर नजर आने वाले लाइक बटन को कुछ देर दबाकर रखना होगा, जिसके बाद ये सभी रिएक्शन दिखाई देने लगेंगे, इसके बाद आप अपनी मर्जी से कोई भी रिएक्शन चुन सकते हैं.

गौरतलब है कि फेसबुक भी यूजर्स की पसंद को ध्यान में रखते हुए करीब तीन साल पहले ऐसा ही फीचर लेकर आई थी। माना जा रहा है कि मार्केट में बढ़ती प्रतिस्पर्धा के बीच अपने यूजर्स को आकर्षित करने के लिए ही ‘लिंक्डइन’ की ओर से ये नए रिएक्शन जोड़े गए हैं.

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help