ज्योतिरादित्य सिंधिया को बड़ी जिम्मेदारी देने वाला पोस्टर महज 4 घंटे में हटा

Jyotiraditya Scindia, Congress, madhya pradesh, bhopal, Jyotiraditya Scindia poster, Scindia poster removed, ज्योतिरादित्य सिंधिया, ज्योतिरादित्य सिंधिया पोस्टर, ज्योतिरादित्य सिंधिया बैनर

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में ज्योतिरादित्य सिंधिया के पोस्टर पर अब कांग्रेस पार्टी के अंदर ही घमासान शुरू हो गया है. मध्य प्रदेश कांग्रेस कार्यालय पर ज्योतिरादित्य सिंधिया को बड़ी जिम्मेदारी देने का पोस्टर महज 4 घंटे में हटा दिया गया. खास बात यह है कि कोई भी यह बताने को तैयार नहीं है यह पोस्ट किसने लगाया था और इसे हटाया किसने है.

दरअसल, सोमवार की सुबह यह पोस्टर पीसीसी कार्यालय पर ज्योतिरादित्य सिंधिया को कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष के रूप में नियुक्त करने की मांग को लेकर पोस्टर लगाए गए थे. लेकिन मध्य प्रदेश विधानसभा में इसको लेकर सिंधिया समर्थक मंत्रियों और सरकार के दूसरे मंत्रियों के बीच विरोधाभासी बयानों के बाद पीसीसी में इस पर चर्चा हुई और इस पोस्टर को हटा दिया गया.

गौरतलब है कि इससे पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक उनको मुख्यमंत्री पद की कमान न सौंपे जाने को लेकर काफी मायूस हुए थे. चुनाव में मध्य प्रदेश में कांग्रेस को करारी शिकस्त मिलने के बाद भी सिंधिया समर्थकों ने उन्हें मध्य प्रदेश कांग्रेस का अध्यक्ष बनाने की मांग रखी थी. एक बार फिर कांग्रेस में राष्ट्रीय अध्यक्ष पद के लिए कांग्रेस किसी योग्य नेता की तलाश कर रही है तो ऐसे में सिंधिया को कमान सौंपने की मांग की जा रही है.

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help