जम्मू कश्मीर में भीषण सड़क हादसे में 35 की मौत , 15 से ज्यादा घायल

Jammu Kashmir, Kishtwar, Keshwan area, road accident

जम्मू में सोमवार सुबह एक सड़क बस हादसे में 35 यात्रियों की मौत हो गई है, जिसमें 15 लोग घायल बताए जा रहे हैं. फिलहाल यह आकंड़ा 15 से ऊपर जाने की आशंका है, बता दें कि जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में बड़ा सड़क हादसा हुआ है. यहां के केशवन इलाके में यात्रियों से भरी एक मिनीबस अनियंत्रित होकर सोमवार को गहरी खाई में गिर गई. घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस और रेस्क्यू टीम ने बचाव कार्य शुरू कर दिया है. हादसा सुबह करीब 8 बजकर 40 मिनट पर हुआ. इस बीच, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने किश्तवाड़ में हुए हादसे पर दुख जताया है.

हादसे में घायल यात्रियों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां उनका इलाज चल रहा है. दुर्घटना स्थल पर बचाव कार्य में स्थानीय लोगों ने भी पुलिस की मदद की और कई यात्रियों को हादसे का शिकार हुई मिनीबस में फंसे लोगों को बाहर निकाला. मौके पर राहत-बचाव काम जारी है. हालांकि अभी दुर्घटना में मारे गए लोगों की शिनाख्त नहीं हो पाई है.

रिपोर्टों में कहा गया है कि मिनी बस संख्या JK17- 6787 केशवन से किश्तवाड़ की ओर जा रही थी. तभी यह बस श्रीगिरी के पास सड़क से फिसल गई और एक गहरी खाई में गिर गई. स्थानीय लोगों ने बताया कि बस ओवर लोड थी.

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help