घाटी में शांति भंग करने की साजिश के चलते जम्मू पुलिस ने पंजाब-जम्मू-कश्मीर बॉर्डर पर पकड़े आतंकी

jammu-crime,news,state,Terrorist, terrorists and security forces, पाकिस्तान, जम्मू और कश्मीर, Jammu Kashmir Police arrested three terrorists, weapons near border, जम्‍मू-कश्मीर में छह AK-47 सहित तीन आतंकी गिरफ़्तार , अनुच्छेद 370, कश्मीर में घुसे आतंकी , HPCommonManIssues, JK CommonManIssuesjammu-crime,news,state,Terrorist, terrorists and security forces, पाकिस्तान, जम्मू और कश्मीर, Jammu Kashmir Police arrested three terrorists, weapons near border, जम्‍मू-कश्मीर में छह AK-47 सहित तीन आतंकी गिरफ़्तार , अनुच्छेद 370, कश्मीर में घुसे आतंकी , HPCommonManIssues, JK CommonManIssues

अनुच्छेद 370 और 35 ए के हटाए जाने के बाद से जम्मू-कश्मीर  में सरकार ने हालातों को बदलने का बीड़ा उठाया जिसके तहत उसने अबतक कई आतंकियों का सफाया किया जा चुका है. पुलिस ने आतंकियों की साजिश नाकाम करते हुए तीन आतंकियों को 6 एके-47 के साथ गिरफ्तार किया है.

आतंकियों को पंजाब-जम्मू-कश्मीर बॉर्डर के लखनपुर से गिरफ्तार किया गया है. सुरक्षाबलों को जानकारी मिली थी कि एक ट्रक से हथियार ले जाया जा रहा है. इसके बाद सुरक्षाबलों ने ट्रक को पकड़ा और तीन आतंकियों को हथियारों के साथ गिरफ्तार किया.

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने आतंकी हमले की बड़ी साजिश को नाकाम बनाते हुए प्रवेश द्वार लखनपुर से तीन आतंकवादियों को हथियारों सहित पकड़ा है.यह साजिश स्थानीय पुलिस ने घाटी के कठुआ में पकड़ा गया है, कठुआ के एसपी ने बताया कि पंजाब से जम्मू आ रहा   एक ट्रक जिसमें हथियार और गोला-बारूद ले जाया जा रहा था उसे पुलिस ने अपनी गिरफ्त में लेते हुए घाटी में एक बड़ी साजिश को नाकाम कर दिया.

जानकारी हो कि यह मामला सुबह साढ़े नौ बजे के करीब का है. पुलिस को सुरक्षा एजेंसियों से यह जानकारी मिली थी कि अमृतसर से आ रहे ट्रक जेके13-ई-2000 में हथियार हैं. पुलिस की विशेष टीम ने लखनपुर प्रवेश द्वार पर नाका लगा लिया. लखनपुर पहुंचने पर पुलिस ने ट्रक को जांच के लिए रोका। ड्राइवर ने पुलिस को बताया कि ट्रक में गत्ते के डब्बे लदे हुए हैं. ये डब्बे सेब पैकिंग के लिए श्रीनगर ले जाए जा रहे हैं. पुलिस ने ट्रक की गहनता से तलाशी लेने के लिए उसे एक तरफ लगाने के लिए कहा. डब्बों की जब तलाशी ली गई तो उसमें छह एके-राइफल बरामद हुई। इसके अलावा तीनों आतंकवादियों से चाढ़े चार लाख रूपये भी बरामद हुए हैं.

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help