जैट एयरलाइन इंडिगो (IndiGo) दे रहा है 999 रुपये फ्लाइट में सफर करने का मौका

IndiGo, Flight Ticket, Holiday, Airlines, Business News In Hindi, Domestic Flight, Flight Service, Travel By Flight, इंडिगो, फ्लाइट टिकट, हॉलिडे, एयरलाइंस, बिजनेस न्यूज हिंदी, डोमेस्टिक फ्लाइट, फ्लाइट सर्विस, ट्रैवल फ्लाइट

आर्थिक संकट जेल रही भारतीय विमानन कंपनी जैट एयरलाइन इंडिगो (IndiGo) ने हवाई यात्रियों को सिर्फ 999 रुपये फ्लाइट की टिकट देने की पेशकश की है. इंडिगो के इस प्रमोशनल ऑफर के तहत 10 लाख सीटों की बिक्री की जाएगी. IndiGo 10 लाख सीटों की बिक्री के लिए घरेलू यात्रियों को 999 रुपये और विदेशी यात्रा के लिए 3,499 रुपये में फ्लाइट की टिकट ऑफर कर रही है.

कब कर सकते हैं बुकिंग

IndiGo का यह ऑफर मंगलवार से शुरू हुआ है. यात्री इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए 16 मई तक टिकट की बुकिंग कर सकते हैं. इस ऑफर के तहत यात्री 29 मई 2019 से 28 सितंबर 2019 के बीच में यात्रा कर सकेंगे. इंडिगो ने घोषणा की है कि इस लिमिटेड पीरियड ऑफर के तहत कंपनी सभी फ्लाइट डेस्‍टीनेशन के लिए इस किराये में वनवे (One Way) टिकट देगी.

क्या है यह ऑफर

मोबाइल वॉलेट प्रोवाइर मोबिक्विक (MobiKwik) के जरिए टिकट बुकिंग कराने पर कुछ शर्तों के साथ 1 हजार रुपये तक कैश बैक यात्रियों को मिल रहा है. डीबीएस (DBS) के डिजीबैंक डेबिट कार्ड के जरिए टिकट बुक करने पर 10 फीसदी यानि अधिकतम 750 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट मिलेगा. हालांकि इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए मिनिमम ट्रांजैक्शन 4 हजार रुपये होनी चाहिए.

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help