IND vs ENG: इंग्लैंड सीरीज से बाहर हुई हरमनप्रीत कौर

Harmanpreet Kaur, Harmanpreet injured, Harmanpreet India, India womens cricket, football news, india women,harmanpreet kaur bhullar,cricket, Harmanpreet Kau, Harmanpreet ankle injury, Harmanpreet England ODI series, Harmanpreet England ODI series ankle injury, news in hindi,Avm News

प्रतिष्ठित अर्जुन पुरस्कार से सम्मानित भारतीय महिला क्रिकेट खिलाड़ी को भारत की महिला टीम को बड़ा झटका लगा जब उप कप्तान हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) टखने की चोट के कारण इंग्लैंड (England) के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज से बाहर हो गई हैं.

हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) को कुछ दिन पहले पटियाला में टखने में लग गई थी और अब वह उसी चोट के चलते वनडे सीरीज से बाहर हुई हैं. भारत इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम के खिलाफ मुंबई में तीन मैचों की सीरीज 22 फरवरी से खेलेगा जिसके बाद तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की सीरीज गुवाहाटी में चार मार्च से शुरू होगी.

हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) ने मंगलवार को वानखेड़े स्टेडियम में टीम के साथ अभ्यास सत्र में भाग लिया था, लेकिन वह बुधवार को अभ्यास सत्र से दूर थीं. हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) अब बेंगलुरू के एनएसीए में रिहैबिलिटेशन से गुजरेंगी जहां उनकी चोट का आकलन किया जाएगा. हरमनप्रीत अगर टी20 अंतर्राष्ट्रीय सीरीज तक फिट नहीं होती हैं तो स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) उनकी जगह टीम की अगुआई करेंगी.

बता दें कि पता चला है कि हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) की ग्रेड 2 की है जो उन्हें पटियाला में ट्रेनिंग सत्र के दौरान लगी थी.

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help