कंगारुओं ने रोका भारत का सीरीज जीतने का सपना

India vs Australia, second odi, Adelaide Oval, preview, news, update,cricket,bouncer,Ind vs Aus, Virat Kohli, Dinesh Karthik, Kedar Jadhav, Team India, One change, Second ODI, Adelaide ODI, विराट कोहली, दिनेश कार्तिक, केदार जाधव, एक बदलाव, दूसरा वनडे, क्रिकेट, एडिलेड वनडे, भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया, Cricket-International,Sports and Recreation ,Sports,Cricket bouncer cricket hindi news, AVMnews

ऑस्ट्रेलिया के एडीलेड शहर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैच की सीरीज का पहला मैच भारत 34 रन से गंवा चुका है. दूसरा वनडे मंगलवार को एडिलेड में खेला जाएगा. ये मैच जीतना भारत के लिए जरूरी है. हारने पर टीम को 3 बड़े नुकसान होंगे.

अगर यह सीरीज हाथ से जाएगी, तो ऑस्ट्रेलिया को 2-0 की बढ़त मिल जाएगी. दूसरा- वर्ल्ड कप की तैयारियों को झटका लगेगा, क्योंकि अब 11 वनडे के बाद वर्ल्डकप में उतरना है. ऐसे में एक और हार कमजोरियों को उजागर कर देगी. तीसरा- भारत 7 साल में ऑस्ट्रेलिया में चौथी सीरीज गंवाएगा. इससे पहले सीबी सीरीज 2012, ट्राएंगुलर सीरीज 2015 और 2016 की द्विपक्षीय सीरीज भारत गंवा चुका है.

18 मैच में केवल चार मैच जीत मिली
7 साल में भारत ने ऑस्ट्रेलिया में कुल 18 वनडे खेले हैं. 4 में जीत मिली है. 12 मैच हारे, एक बेनतीजा और एक टाई रहा. भारत ने आखिरी बार 2008 में ऑस्ट्रेलिया में वनडे सीरीज जीती थी.

एडिलेड में होने वाले इस अहम मैच के लिए भारतीय कप्तान और टीम मैनेजमेंट एक बदलाव कर सकते हैं. इस मुकाबले में दिनेश कार्तिक की जगह केदार जाधव को अंतिम ग्यारह खिलाड़ियों में शामिल किया जा सकता है.

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help