विश्व कप 2019 को तैयार है दक्षिण अफ्रीका टीम

ICC World Cup 2019, Dale Steyn, Kagiso Rabada, South African coach Ottis Gibson, South Africa vs England, क्रिकेट, आईसीसी वर्ल्ड कप 2019, डेल स्टेन, कगिसो रबाडा ,#topnews,cricket, sports, hindi news

इसी महीने 30 तारीख को क्रिकेट के महासमर का आगाज होने जा रहा है.  जिसकी शुरुआत लंदन के ओवल में  होने जा रही है.  इसी बीच खबर है की इंग्लैड में दक्षिण अफ्रीका टीम के लिए बुधवार को राहत की खबर आई कि उसके तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा और डेल स्टेन मेजबान इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले वर्ल्ड कप के पहले मैच के लिए फिट हो सकते हैं.

दोनो खिलाड़ियों के स्वस्थ को लेकर खबर है कि दक्षिण अफ्रीकी टीम के कोच ओटिस गिब्सन ने यह जानकारी देते हुए बताया कि चोट के कारण स्टेन और रबाडा का आईपीएल 2019 का अभियान जल्दी खत्म हो गया था. रबाडा ने दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से 12 मैचों में 25 विकेट लिए थे. वे पीठ दर्द से जूझ रहे हैं जबकि डेल स्टेन कंधे की चोट से उबर रहे हैं. मुझे लगता है कि रबाडा और स्टेन पहले मैच के लिए फिट हो जाएंगे. इसमें चिंता करने की कोई बात नहीं है. ये दोनों पूरी तरह से फिट हो जाएंगे और वर्ल्ड कप में खेलेंगे. द. अफ्रीका को 30 मई को मेजबान इंग्लैंड से भिड़ना है.

वहीं दक्षिण अफ्रीकी टीम के एक और तेज गेंदबाज लुंगी नजीडी मांसपेशियों में खिंचाव की समस्या से जूझ रहे हैं और उनके वर्ल्ड के पहले मैच में खेल पाने की संभावना नहीं है. उनके बारे में फैसला 20 मई के बाद लिया जाएगा, क्योंकि यदि वे समय रहते फिट नहीं हो पाएंगे तो उनकी जगह दूसरे गेंदबाज को मौका मिलेगा.

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help