देव भूमि में मासूम के साथ हुई हैवानियत

haridwar police, security guard, rape, sex with corpse, accused arrest, SSP Janmejay Khanduri,उत्तराखंड,हरिद्वार,रेपमासूम की हत्या ,

एक तरफ जहां देश में नई सरकार, नई उम्मीदें व नए विकास के लिए एक बेहतरीन सरकार बनाने के लिए देश की जनता लोकसभा चुनावों में बढ़ चढ कर हिस्सा ले रही है, वही जब देश में रहने वाले ही सुरक्षित खुद को ना महसूस कर पाएं तो फिर इस लोकतांत्रिक आडम्बर का क्या फायदा.

मासूमों की सुरक्षा से हो रहे खिलवाड़ से देश के राज्यों में अशांति का माहौल बन जाता है, सोमवार को ऐसी ही उत्तराखंड के हरिद्वार से एक शर्मनाक घटना ने राज्य में मासूमों की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े कर दिए है.  . यहां 6 साल की मासूम बच्ची के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी गई हैं. एक सुरक्षा गार्ड ने 6 साल की मासूम बच्ची की हत्या करने के बाद उसकी लाश से अपनी हवस की प्यास भी बुझाई. हालांकि, उसने अपने जुर्म को कबूल कर लिया है.

उत्तराखंड पुलिस ने सोमवार को बताया कि उसने इस मामले में एक सुरक्षा कर्मी को पकड़ लिया है , जिसने 6 साल की एक बच्ची की हत्या कर , उसके बाद उसने  साथ दुष्कर्म किया. यह घटना श्यामपुर इलाके की है, जहां शुक्रवार को अपने घर के पास दूसरे बच्चों के साथ खेल रही बच्ची अचानक गुम हो गई थी.

मामले की जांच कर रहे एसएसपी जन्मेजय खंडूरी ने कहा कि मृतक बच्ची के साथ खेल रही एक बच्ची ने हमें बताया कि वह आखिरी बार आरोपी के साथ देखी गई थी. आरोपी ने अपने गुनाह को कुबूल कर लिया है. इतना ही नहीं, साक्ष्य भी उसकी संलिप्तता को पुष्ट करती है.

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help