27th edition, 9 days event, artistic, book, Book Fair, book fair theme, book festival, books, books of fictions, business, concept, discussion, display, educate, education, educational, exhibition, fair, fantasy, festival, fictions, guests, india, knowledge acquisition, large display, lekhak manch, library, literature, literature dais, longest book fair, love for reading, mentor children, mythological, mythology, National Book Trust, NDWBF, New Delhi World Book Fair, New Delhi World Book Fair 2019, people, Pragati Maidan, promote reading habits, publications, publishing, Readers with special needs, sahitya manch, school, science, Sharjah as a guest of Honour, shelf, sportsbooks, storybooks, study, text books, visitors,AVM news

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर मूवी गल्ली बॉय का ट्रेलर बुधवार को रिलीज़ हो गया है. रणवीर सिंह इस मूवी में अलग ही अंदाज़ में दिखेंगे. इसका ट्रेलर 2 मिनट 42 सेकंड लम्बा है जिसमे रणवीर सिंह का अंदाज़ काफी अलग है. ट्रेलर से पहले ही फिल्म का टीज़र और रैप सांग रिलीज़ हो चूका है. फिल्म में दिलचस्प चर्चा का विषय रणवीर के साथ आलिया की जोड़ी है. रणवीर सिंह ने अपने नए रैपर के अंदाज़ में सांग्स को इंस्टाग्राम पर स्टोरीज भी शेयर की है.

यह फिल्म ज़ोया अख्तर के निर्देशन में बनी है जिसके प्रोडूसर्स फरहान अख्तर, रीतेश सिधवानी, एक्सल एंटरटेनमेंट है. गली बॉय की टैगलाइन ‘अपना टाइम आएगा.’ है जो समाज के 2 वर्गों पर बनी है जिनकी आर्थिक स्तिथि में ज़मीन आसमान का अंतर है साथ ही उन वर्गों के जीवन के संघर्षो पर है. फिल्म के ट्रेलर में रणवीर सिंह को स्ट्रगलर के साथ साथ एक रैपर के अंदाज़ में दिखाया गया है और वहीँ आलिया भट्ट के किरदार की बात करे तो वह पहनावे से रूढ़ और सोच से बिंदाज नज़र आएंगी.

इस मूवी की कहानी मुंबई के रैपर डिवाइन और नैजी से प्रेरित है. फिल्म मैं ध्यान देने वाली यह बात होगी की इस फिल्म में एक रैपर की लाइफ के स्ट्रगल दिखाया जाएगा, जिसे आजतक किसी ने सिनेमा बड़े पर्दे पर नहीं दिखाया है.

आपको बता दें कि रणवीर और आलिया के फैंस उन्हें 14 फरवरी यानी वैलंटाइन डे के दिन अपने नज़दीकी सिनेमा घरों में मिल सकते है . क्योंकि इसी इन दोनों कलाकारों की धमाल मचाने वाली मूवी गली बॉय रिलीज़ होने जा रही है. मूवी में रणवीर, आलिया और कल्‍क‍ि के बीच रोमांटिक लव ट्रैंगल भी नजर आने वाला है.

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help