लखनऊ से कानपुर आ रही थी कानपुर-लखनऊ एलसी हुई डिरेल

Four coaches of a train derail at Platform number 3 of the Kanpur Central railway station, Kanpur train Accident, Kanpur train derail, Kanpur Central railway station, कानपुर, कानपुर में ट्रेन पटरी से उतरी, कानपुर में ट्रेन हादसाFour coaches of a train derail at Platform number 3 of the Kanpur Central railway station, Kanpur train Accident, Kanpur train derail, Kanpur Central railway station, कानपुर, कानपुर में ट्रेन पटरी से उतरी, कानपुर में ट्रेन हादसा

कानपुर में बड़ा रेल हादसा होते-होते टल गया है. बुधवार सुबह कानपुर सेंट्रल रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 3 पर पटरी चेंज करते वक्त एक पैसेंजर ट्रेन के 4 कोच पटरी से उतर गए. हालांकि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है ना किसी तरह के नुकसान की अब तक ख़बर है. फिलहाल ट्रेन के डिरेल होने की सूचना मिलने के बाद आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक, कानपुर-लखनऊ एलसी पैसेंजर ट्रेन, लखनऊ से कानपुर आ रही थी. इसी दौरान कानपुर सेंट्रल स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर-3 पर के 4 डिब्बे पटरी से उतर गए. हादसे के बाद ट्रेनों की रफ्तार पर ब्रेक लग गई. फिलहाल घटना के बाद रेलवे के आला अधिकारी मौके  पहुंच चुके थे और ट्रेन को फिर से पटरी पर लाने की कोशिश की जा रही है.

ट्रेन के डिरेल होने से रेलवे यातायात पर भी प्रभाव पड़ा है. उन्नाव में अप और डाउन लाइन की ट्रेनों को रोका गया. उन्नाव रेलवे स्टेशन पर रायबरेली पैसेंजर ट्रेन, गंगाघाट स्टेशन पर मेमो पैसेंजर और गोमती एक्सप्रेस को रोका गया. गंगापुल पर जबलपुर एक्सप्रेस रोकी गई है.

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help