बेटी संग छेडखानी का विरोध करने पर पिता ने गंवाई जान

Father killed, Father killed in delhi, Father killed for opposing eve teasing, Father killed for opposing eve teasing of his daughter, eve teasing, eve teasing in Delhi, Delhi, Delhi crime news, Basaidarapur, पिता की हत्या, दिल्ली में पिता की हत्या, छेड़छाड़ का विरोध करने पर पिता की हत्या, बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर पिता की हत्या, छेड़छाड़, दिल्ली में छेड़छाड़ की घटना, दिल्ली, दिल्ली क्राइम न्यूज, बसई दारापुर,Hindi News, News in Hindi

देश एक नई सरकार बनाने की दिशा में अग्रसर हो रहा है पर क्या एक सरकार से ही देश की जनता खुशहाल और बिना डर के अपना जीवनयापन कर सकती है, नहीं जब तक राज्य में सुरक्षा तंत्र मजबूत ना हो, मां बाप अपने बच्चों को मानवता का पाठ ना पढ़ाएं, तब तक इस देश में सुरक्षा को  हँसी  का पात्र बनते देखा जाता रहेंगा, क्योंकि जो कल किसी केस में पकड़ा जाता है वो अगले ही पर छूट कर फिर से उसी गुनाह को नए तरीके से करने की ओर बढ़ चलता है.

घटना राजधानी के पश्चिमी दिल्ली इलाके के बसई दारापुर की है, जहां शनिवार देर रात बेटी से छेड़छाड़ कर रहे युवकों का विरोध करने पर मनचलों ने पिता और पुत्र को चाकू से गोद डाला. वारदात में पीड़िता के पिता की अस्पताल में मौत हो गई जबकि, भाई की स्थिति गंभीर बनी हुई है. मामले की सूचना के बाद पहुंची मोती नगर थाना पुलिस ने पीड़िता के बयान पर केस दर्ज कर जांच शुरू की है,

जांच के दौरान पुलिस ने पीड़ित परिवार के पड़ोस में रहने वाले दो नाबालिग समेत चार आरोपियों को दबोच लिया है. उनसे पूछताछ जारी है.

क्या है मामला

सोहन की बेटी की तबीयत खराब चल रही है. 11 मई की शाम को वह अपने बेटे के साथ बेटी को डॉक्टर के पास लेकर गए थे. वहां से लौटते समय उनके पड़ोस में रहने वाले कुछ लड़के गली में खड़े थे. सोहन ने उन्हें साइड में खड़े होने के लिए कहा. इस पर वे भड़क उठे. उन्होंने बदतमीजी शुरू कर दी. आरोपियों ने सोहन के साथ मौजूद उसकी बेटी के बारे में अश्लील फब्तियां कसनी शुरू कर दी और छेड़छाड़ करने लगे. झगड़ा बढ़ता देख सोहन अपनी बेटी व बेटे को घर छोड़ने चले गए. बेटी को छोड़कर सोहन युवको को समझाने वापस आए थे व दोबारा ऐसी हरकत न करने की चेतावनी दी. आरोपियों ने सोहन से झगड़ा शुरू कर दिया. पिता को बदमाशों के बीच घिरा हुआ देख बेटा भी वहां आ गया और बदमाशों से भिड़ गया. युवकों ने सोहन और उसके बेटे पर चाकू से हमला बोल दिया. दोनों पर करीब आधा दर्जन बार चाकू से वार किए. जहां पिता की मौत घटनास्थल पर ही हो गई वहीं बेटे को पास के अस्पताल में दाखिल करवाया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help