ट्रैफिक जाम से बचने के लिए एलन मस्क

Elon Musk, tunnel, car, test drive, los angeles, traffic, america,एलन मस्क, कार, जाम, कार जाम से दिलाएगी राहत, ट्रैफिक सिस्टम, टेस्ला मॉडल एस, लॉस एंजिल्स, भूमिगत परिवहन सुरंग, ,Hindi News, News in Hindi, AVM News

अक्सर आप की गाड़ी लम्बें ट्रैफिक जाम में फंसने के कारण अधिकतर बार आप अपने जरुरी कामों के लिए लेट हो जाते है, जिसके कारण आपको काफी परेशानी और बॉस की डांट का सामना करना पड़ता है, इसी डांट और परेशानी से बचाने के लिए अमेरिका को प्रौद्योगिकी क्षेत्र के दिग्गज उद्यमी एलन मस्क ने भूमिगत परिवहन सुरंग शुरू की है.इसके बाद ट्रैफिक जाम की समस्या से निजात मिल जाएगी.

मस्क ने कुछ संवाददाताओं और मेहमानों को सुरंग यात्रा के लिए आमंत्रित किया था। इसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली है, क्योंकि अब उन्हें दिलोदिमाग को परेशान करने वाले ट्रैफिक जाम में नहीं फंसना होगा.

तकनीकी दिलाएगी ट्रैफिक जाम से मुक्ति
यह सुरंग बताती है कि तकनीकी पूरी तरह से काम करती है और एक दिन यह दुनिया को ट्रैफिक जाम से मुक्ति दिला सकती है. मस्क के मुताबिक, इस सुरंग में बिना दीवार वाला एलीवेटर है जो कि कार को जमीन के करीब 30 फुट नीचे लेकर आता है. उनकी कंपनी का दावा है कि ऐसी टनल बनाने में प्रति मील एक अरब डॉलर का खर्च आता है.

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help