बीवी के ससुराल न जाने पर दामाद ने ससुर की बेहरमी से हत्या

Murder, Father in-law murder, family dispute, Delhi crime news, Delhi Police, Delhi News, Sultanpuri, son-in-law,हत्या, ससुर की हत्या, पारिवारिक झगड़ा, दिल्ली क्राइम न्यूज, दिल्ली पुलिस, दिल्ली न्यूज, सुल्तानपुरी,Hindi News, News in Hindi,

पत्नी के साथ चलने से मना करने पर एक दामाद ने अपने ससुर की बेहरमी से पीट पीटकर हत्या कर दी है. मामला बाहरी दिल्ली के राजा पार्क इलाके का है,जहां शुक्रवार दोपहर को एक दामाद ने अपने भाइयों के साथ मिलकर अपने ससुर की पीट पीटकर हत्या कर दी.

जिसके बाद आरोपी दमाद को पुलिस हिरासत में लेकर मामले की शुरुआती पूछताछ की जा रही है पुलिस मामले की जांच कर रही है. मृतक की पहचान 60 वर्षीय ताहिर के तौर पर हुई है. पुलिस ने आरोपी दामाद को हिरासत में ले लिया है.

ताहिर परिवार के साथ सुल्तानपुरी के एफ 6 ब्लॉक में रहते थे. उनका मांस का कारोबार है. उनकी बेटी रेहाना ने चार साल पहले मोहम्मद अली नाम के युवक से प्रेम विवाह कर लिया था. पर मोहम्मद अली की शराब की लत के कारण वह अपनी बीवी को मारता था जिसका विरोध रेहाना के पिता करते है तथा मोहम्मद अली की बढ़ती शराब की लत के चलते रेहाना अपने पिता के घर आ गई इसी वजह से दोनों परिवारों में अक्सर विवाद भी होता रहता था.

क्या था मामला

परिजनों ने बताया कि ताहिर ने अपने बेटे आसिफ की शादी संगम विहार निवासी युवती से तय की थी. शनिवार को आसिफ की बारात जानी थी इसीलिए रेहाना को 14 तारीख को ससुराल से मायके बुला लिया गया. मोहम्मद अली ने इसका विरोध किया. लेकिन आसिफ बहन को साथ ले आया. शुक्रवार दोपहर रेहाना पिता ताहिर के साथ बाजार से लौट रही थी. रास्ते में मोहम्मद अली अपने भाइयों के साथ मिला और उसे साथ लेकर जाने की जिद करने लगा. लेकिन, रेहाना ने मना कर दिया. जबर्दस्ती करने पर ताहिर ने विरोध किया तो आरोपी ने भाइयों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी.

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help