जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होंगी धाक्कड़ और ‘सेक्शन 375’

पिछले कुछ महीनों से बॉक्स ऑफिस  का ग्राफ काफी उतार चढ़ाव भरा रहा है, क्योंकि कुछ बैनर्स तले बनी फिल्में हिट साबित हुआ तो किसी सिनेमा घर में यह फिल्में ठंडी साबित हुई. पर अब आने वाले समय में दो बड़े प्रोडक्शन हाउस की फिल्में रिलीज के लिए तैयार है जो आने वाली 30 अगस्त तक रिलीज होंगी. इन दो फिल्मों में पहली

ऋचा चड्ढा और अक्षय खन्ना स्टारर फिल्म ‘सेक्शन 375’ का टीजर सामने आ चुका है. देश में रेप के मामलों की पड़ताल करती दिख रही यह फिल्म एक वास्तविक रेप के मामले से प्रभावित है. फिल्म भारतीय दंड संहिता की धारा 375 पर केंद्रित है जो बलात्कार से संबंधित है.

आज फिल्म के ट्रेलर को ऋचा चड्ढा ने अपने सोशल मीडिया हैंडिल पर शेयर किया गया. यह टीजर ऋचा और अक्षय खन्ना के साथ शुरू होता है, जो देश में होने वाले रेप केस और उनपर हुए न्याय के बारे में कुछ चौंकाने वाले तथ्य पेश करता है.

 

दूसरा टीजर बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत की आगामी फिल्म ‘धाकड़’ का है. धाकड़ का यह चंद सेकेंड का वीडियो इतना जबरदस्त और धमाकेदार है कि लोग इसे देखने के बाद सवाल कर रहे हैं कि यह कंगना है या बॉलीवुड की शेरनी.

कंगना के सोशल मीडिया ऑफिशियल एकाउंट पर सामने आए इस टीजर के रिलीज होते ही यह इंटरनेट पर छा गया है. जो चलिए देखते है धाकड़ कंगना का शेरनी वाला अंदाज इस टीजर में

 

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help