दिल्ली में बढ़ रहा है असुरक्षा का माहौल, घर में घुसकर प्रॉपर्टी डीलर की हत्या

दिल्ली में बढ़ रहा है असुरक्षा का माहौल, घर में घुसकर प्रॉपर्टी डीलर की हत्या

पहले दिनदहाड़े गैंगवार और अब घर में घुसकर एक प्रॉपर्टी डीलर की हत्या, जिसके बाद से  दिल्ली में असुरक्षा का माहौल लगातार बढ़ रहा है. मामला दिल्ली के विकास पुरी की है, जहां एक युवक को उसके घर से घसीटकर गाड़ी में गोली मार दी.

बताया जा रहा है कि अमित कोचर अपने दोस्तों के साथ घर पर था. उसने खाना ऑर्डर किया था तभी घर की घंटी बजती, जैसे ही अमित ने दरवाजा खोलता बदमाश उसपर टूट पड़े. बदमाश बाहर खड़ी गाड़ी तक उसे घसीटते हुए ले गए और जबरन गाड़ी में बैठाकर गोली मार कर फरार हो जाते हैं. अमित प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता था. घरवालों की मानें तो अमित की किसी से दुश्मनी नहीं थी.

मृतक की पहचान अमित कोचर के रूप में हुई है बदमाशों ने अमित कोचर को घर से बाहर घसीटकर निकाला और गाड़ी में बैठाया और फिर गोली मारकर हत्या कर दी.

बताया जा रहा है कि अमित कोचर अपनी पत्नी के साथ विकास पुरी में रहते थे. उनका पहले कई साल तक अपना बीपीओ था और अब मिट प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते थे. अमित कोचर की पत्नी एनसीआर में एक कॉल सेंटर में काम करती हैं। गुरुवार रात अमित करीब 11 बजे अपने 2 दोस्तों के साथ घर पर मौजूद थे. अमित को उसके दोस्तों ने तत्काल डीडीयू अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने अमित को मृत घोषित कर दिया. अमित के परिजनों के मुताबिक अमित कोचर की किसी से कोई रंजिश नहीं थी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है और इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला रही है.

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help