20 साल के युवक को टिकटॉक की दिवानगी पड़ी भारी

Delhi, Short Video App Tik Tok, Tik Tok, Social Media,

टिकटॉक के प्रति 20 वर्षीय एक युवक के क्रेज ने उसे जेल भिजवा दिया. पुलिस ने रविवार को बताया कि पूर्वी दिल्ली के प्रीत विहार इलाके में युवा को एक आई फोन छीनने के लिए गिरफ्तार किया गया. वह अपना वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए बेहतर कैमरा फीचर चाहता था. पुलिस के अनुसार, आरोपी की पहचान उत्तर प्रदेश के गौतम बौद्ध नगर निवासी जतिन नागर के रूप में हुई है.

पुलिस उपायुक्त (पूर्व) जसमीत सिंह ने कहा, ‘हमें बुधवार को एक शिकायत मिली जहां शिकायतकर्ता जतिन छाबड़ा ने आरोप लगाया कि उसने अपना आई फोन एक्स एस को बेचने के लिए ओएलएक्स वेबसाइट पर एक विज्ञापन दिया था, जिसके लिए नागर ने उनसे संपर्क किया था. सौदा 80 हजार रुपये में तय हो गया.’

पुलिस ने बताया कि सौदे के लिए प्रीत विहार सिग्नल के पास दोनों शाम करीब 6 बजे मिले, जब वे सौदे को अंतिम रूप दे रहे थे जतिन नागर ने फोन छीन लिया. इसके बाद जतिन छाबड़ा ने एक मामला दर्ज कराया.

सिंह ने कहा, ‘नगर विकास मार्ग से शनिवार को नागर को पकड़ा गया. उसके पास से मोबाइल को जब्त किया गया. पूछताछ के दौरान, उसने खुलासा किया कि वह टिकटॉक पर वीडियो अपलोड करता है और उसके के माध्यम से पैसा कमाता है.’

उन्होंने कहा, ‘वीडियो बनाने के लिए उसने शिकायतकर्ता से यह मोबाइल छीन लिया, क्योंकि फोन में अच्छी शूटिंग के लिए सभी सुविधाएं उपलब्ध हैं.’ पुलिस ने कहा कि आरोपी कौशाम्बी में नजर फूड्स के कॉल सेंटर में काम करता है और उसका कोई पिछला आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है.

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help