सपना चौधरी ने बीजेपी में शामिल होकर शुरु की अपनी राजनीतिक पारी

dancer-sapna-choudhary-joins-bjp-ram-lal-presents/

भाजपा ने रविवार को राष्ट्रीय राजधानी में अपना सदस्यता अभियान शुरू किया. इस दौरान दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की मौजूदगी में हरियाणवी कलाकार सपना चौधरी पार्टी में शामिल हो गईं.

सपना ने मई में लोकसभा चुनाव के दौरान भाजपा के लिये जमकर प्रचार किया था लेकिन चुनाव लड़ने की अटकलों के बावजूद पार्टी में शामिल नहीं हुई थीं. इससे पहले मार्च में कांग्रेस नेताओं प्रियंका गांधी वाड्रा और राज बब्बर ने ट्विटर पर ऐलान किया था कि सपना पार्टी में शामिल हो गई हैं, लेकिन सपना ने इसे स्पष्ट रूप से नकार दिया था.

dancer-sapna-choudhary-joins-bjp-ram-lal-presents/

सपना के अलावा एक दिव्यांग युवक, पहली बार वोट डालने वाले युवा, सेना के सेवानिवृत सैन्य अधिकारी तथा नौकरशाह और एक रेहड़ी-पटरी वाले समेत सात लोग जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में हुए कार्यक्रम में भाजपा में शामिल हो गए.

भाजपा के सदस्यता अभियान के राष्ट्रीय प्रभारी शिवराज ने पार्टी कार्यकर्ताओं से हर बूथ और वर्ग से लोगों को जुटाकर अगले साल होने वाले चुनावों में जीत सुनिश्चित करने के लिये कहा।

वहीं, दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को आश्वस्त किया कि सदस्यता अभियान दिल्ली में “ऐतिहासिक” सफलता हासिल करेगा.

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help