ओखला एमसीडी टोल पर हुई कैंटर चालक की हत्या में 7 आरोपी गिरफ्तार

latest noida news,noida news in hindi ,bouncers killed man,bouncers murdered truck driver,mcd toll,MCD,Uttar Pradesh crime,uttar pradesh news

बीते रविवार को ओखला एमसीडी टोल पर एक कैब चालक से अवैध टोल मांगने व चालक के विरोध करने पर उसकी पिटाई का मामला सामने आया था जिसमें कैब चालक की मौत हो गई थी.

मामला रविवार को ओखला एमसीडी  टोल के पास का  है जहां एक कैब चालक की अवैध 14, 000 की टोल पर्ची को न कटवाने पर टोल पर काम करने वाले कुछ लोगों ने उसके साथ मारपीट की, जिसके कारण उसकी मृत्यु हो गई. तथा हत्या करने वाले कैंटर चालक का शव नोएडा थाना सेक्टर 39 के क्षेत्र में उसका शव फेंक दिया.

मामले की गंभीरता को समझते हुए यूपी पुलिस ने जांच करते हुए सीसीटीवी फुटेज की मदद से 7 अभियुक्तों को इस हत्या में पाएं होने पर गिरफ्तार किया गया है. जिनमें 6 राजस्थान के है और एक आरोपी हरियाणा का है इनके नाम मनरुप , अमित कुमार ,धर्मपाल, चेतन प्रकाश, सिराजुद्दीन, मनोज व कृष्ण कुमार शामिल थे.

जांच कर रही गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने बताया कि  कैंटर चालक विमल बीते शुक्रवार को से- 59 नोएडा से घिटोरनी दिल्ली के लिए निकला रास्ते में पड़े टोल की अनदेखी कर चालक ने गाड़ी आगे बढ़ ली जिसपर टोल कर्मचारियों ने उसका अपनी गाड़ी से पीछा कर पकड़ने पर 10 गुना जुर्माना भरने पर की बात कहीं. चालक के इस अवैध जुर्माने का विरोध करने पर कर्मचारियों ने केंटर चालक को कैंटर से बाहर निकालकर बुरी तरह पीटा. व उसे अघमरी हालत में थाना 39 के बाहर फेंक दिया जहां मौके पर पुलिस और मृतक के भाई उसे अस्पताल में भर्ती करवाया व डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help