मायावती का अखिलेष यादव पर आरोप, सपा अध्यक्ष मेरा फोन नहीं उठा रहे है

uttar pradesh, lucknow, bsp, swp, sp, bsp chief mayawati, sp chief akhilesh yadav, up news, akhilesh yadav, mulayam singh, lok sabha election, bahujan samaj party, samajwadi party, latest hindi news, latest news in hindi, today hindi news, news in Hindi, news Hindi

मैंने मतगणना के दिन (23 जून) अखिलेश यादव को कॉल किया था, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला यह कहना  है बसपा सुप्रीमों मायवती का , बता दें कि 23 मई को लोकसभा के नतीजे आने के बाद में सपा- बसपा के गठबंधन को नजर लगी ,जिसके बाद से यह गठबंधन राजनीति की भेट चढ़ गया.

बसपा सुप्रीमों मायावती का  विधानसभा चुनावों के लिए सपा से गठबंधन खत्म करने पर कहना था कि भले ही वह इस गठबंधन को आगे नहीं ले जा पा रही है पर यादव परिवार से उनका संबंध हमेशा मित्रता पूर्ण ही रहेंगा.

रविवार को मायावती के एक कार्यकम में खुलासा किया 23 जून के बाद ,गठबंधन खत्म होने के बाद सपा अध्यक्ष अखिलेष यादव मेरा फोन नहीं उठा रहें है,

बता दें कि बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने रविवार को अपने पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं, विधायकों व सांसदों के साथ मीटिंग की थी, जिस दौरान उन्होंने यह बयान दिया.

इस मीटिंग में उत्तर प्रदेश की 11 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव को लेकर भी चर्चा की गई. बताया जा रहा है कि मीटिंग में मायावती ने करीब 25 मिनट तक समाजवादी पार्टी और लोकसभा चुनाव 2019 में उनके साथ हुए गठबंधन पर बातचीत की.

पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मायावती ने कहा, ‘‘मैंने चुनाव के नतीजे घोषित होने के बाद अखिलेश यादव को कॉल की थी, लेकिन उन्होंने मुझसे बात नहीं की. उन्हें मुझे बताना चाहिए था कि मेरी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कहां उनका समर्थन नहीं किया.

मीटिंग में मायावती ने सपा नेता व कार्यकर्ताओं पर धोखा देने व बीएसपी को हराने के लिए काम करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि इस बारे में भी अखिलेश यादव को जानकारी दी गई, लेकिन उन्होंने सपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की.

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help