काला हिरण मामले में एक बार फिर नपे सैफ-तब्बू समेत 5 आरोपी

Blackbuck poaching Case, Actor Salman Khan, Jodhpur Court, Saif Ali Khan, Sonali Bendre, Tabu, Neelam, Rajasthan High Court, Black Deer Case, Bollywood, काला हिरण केस, अभिनेता सलमान खान, जोधपुर कोर्ट, सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, तब्बू, नीलम,राजस्थान हाई कोर्ट, काला हिरण केस, बॉलीवुड

जोधपुर कोर्ट ने काला हिरण शिकार मामले में राजस्थान हाईकोर्ट ने एक नया नोटिस जारी कर सभी आरोपियों की मुश्किलें बढ़ा दी हैं. कोर्ट ने सरकार की तरफ से याचिका दायर करने पर यह नोटिस जारी किया है. राजस्थान हाईकोर्ट में बरी किए जाने के खिलाफ राज्य सरकार की ओर से दायर याचिका पर सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, नीलम, तब्बू और दुष्यंत सिंह को नया नोटिस जारी किया है.

अब इस मामले की अगली सुनवाई 5 हफ्ते बाद होगी. जानकारी के लिए बता दें कि काला हिरण केस में अभिनेता सलमान खान को जोधपुर कोर्ट दोषी करार दिया था. जिसके बाद उन्हें दो दिनों तक जेल में ही रहना पड़ा था. अभी वो बेल पर हैं. सलमान को अभी नोटिस नहीं जारी किया गया है. यह मामला कांकाणी गांव में 2 काले हिरण के शिकार का है. जिसमें सलमान खान पर आरोप है कि साल 1998 में 1 और 2 अक्टूबर की रात सलमान ने अलग-अलग इलाकों में काले हिरण का शिकार किया था.

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help